Breaking News

राजस्थान के बीकानेर में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 10 लोगों की दर्दनाक मौत व 25 घायल

राजस्थान के बीकानेर में बस और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि बस के परखच्चे तक उड़ गए। हादसे में अब तक 10 लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं 25 से ज्यादा यात्री गंभीर रुप से घायल हैं। ट्रक और बस के बीच यह टक्कर बीकानेर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 11 के पास हुई। घायलों को इलाज के लिए PBM अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस हादसे में बस का अगला हिस्सा पूरा तरह खत्म हो गया। कई यात्री इसमें फंस गए। घायलों को निकालने के लिए मौके पर कटर मंगाना पड़ा। कटर से बस को काटने के बाद यात्री बाहर निकाले जा सके। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। जिसमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

इससे पहले 11 नवंबर को बीकानेर जिले के देशनोक कस्बे के पास एक भीषण सड़क हादसे में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई थी। पुलिस ने बताया था कि यह हादसा उस समय हुआ जब एक मिनी बस सामने से आ रही जीप से जा टकराई। भीषण टक्कर में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्तपाल में दम तोड़ दिया।

देशनोक के थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया था कि हादसे में मारे गए लोग जीप में ही सवार थे। जीप सवार लोग चुरू जिले के एक गांव के रहने वाले हैं और तीर्थ यात्रा पर बीकानेर जा रहे थे। हादसे में घायल लोगों को बीकानेर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

लखनऊ पूर्व विधानसभा के लिए ओपी श्रीवास्तव ने किया नामंकन

लखनऊ(ब्यूरो)। भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने लखनऊ पूर्व विधासभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव ...