Breaking News

नाइट आउट पर निकलीं सांसद के साथ यौन उत्पीड़न, इंस्टाग्राम पर खुद बताई पूरी घटना, पुलिस कर रही जांच

ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड की सांसद ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक नाइट आउट के दौरान उन्हें नशीला पदार्थ खिलाकर, उनके साथ यौन शोषण किया गया था। सहायक स्वास्थ्य मंत्री ब्रिटनी लौगा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर बताया कि उनके निर्वाचन क्षेत्र येप्पून में शाम के समय उनके ऊपर हमला किया गया था। उन्होंने कहा, “ऐसा किसी के साथ भी हो सकता है। दुखद बात यह है कि यह हममें से कई लोगों के साथ होता है।” 37 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई सांसद 28 अप्रैल को पहले पुलिस के पास गई और फिर वहां से अस्पताल पहुंचीं। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

ऑस्ट्रेलियाई सांसद ने इंस्टाग्राम पोस्ट पर किया घटना का जिक्र
ऑस्ट्रेलियाई सांसद ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, “अस्पताल में कराए गए टेस्ट में पता चला कि मुझे ड्रग्स दिया गया था।” उन्होंने आगे बताया कि इस ड्रग्स ने उनके शरीर को प्रभावित किया था। इतना ही नहीं, जो भी महिलाएं उनके संपर्क में आईं, उन सभी को ड्रग्स दिया गया।

ऑस्ट्रेलियाई सांसद ने कहा, “यह ठीक नहीं है। हम ड्रग्स दिए जाने और हमले के डर के बिना अपने शहर में मेलजोल बढ़ाने का साहस रख सकें।” पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर येप्पून में मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि फिलहाल इस मामले में और कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है। पुलिस ने लोगों से अनुरोध किया कि इस मामले को लेकर किसी के पास भी कोई जानकारी होने पर वे अधिकारियों से संपर्क करें।

क्वींसलैंड की आवास मंत्री मेगन स्कैनलॉन ने इस घटना को चौंकाने वाला और भयानक बताया। उन्होंने कहा, “ब्रिटनी क्वींसलैंड संसद में एक सहकर्मी, एक दोस्त, एक युवा महिला है। यह पढ़कर मुझे बहुत आश्चर्य हुआ।” उन्होंने आगे कहा कि यह अस्वीकार्य है कि महिलाएं घरेलू, पारिवारिक और यौन उत्पीड़न की शिकार होती हैं। इसे रोकने के रोकने के लिए हमारी सरकार हरसंभव कोशिश करेगी।

About News Desk (P)

Check Also

‘क्या अमेरिका मजबूत, बहु-धार्मिक, बहु-जातीय लोकतंत्र बना रहेगा?’, भारतवंशियों से बाइडन की सलाहकार का सवाल

अमेरिका में इस साल राष्ट्रपति चुनाव होने हैं। इसी को लेकर व्हाइट हाउस की एक ...