Breaking News

शाहिद माल्या का गाना ‘कुड़माई’ आलिया भट्ट को कर देता है भावुक 

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का गाना ‘कुड़माई’ आज रिलीज़ हो गया है। आलिया भट्ट जो फिल्म में ‘रानी’ का लीड रोल निभा रही हैं, उन्होंने गाने को सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ पोस्ट करते हुए लिखा है, “यह गाना मुझे हर बार 🦋🦋🦋 (भावुक) देता है! #कुड़माई आउट नाउ!”

https://www.instagram.com/reel/Cvegj4ZgB56/?igshid=YTUzYTFiZDMwYg==

यह बात सिर्फ आलिया भट्ट की नहीं है। गायक शाहिद माल्या को भी ‘कुड़माई’ रिकॉर्ड करते समय कुछ ऐसा ही महसूस हुआ था! आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर इस गाने के बारे में खुलासा करते हुए शाहिद माल्या ने कहा, ‘मुझे हमेशा की तरह प्रीतम दा के ऑफिस से फोन आया। जब मैं उनसे मिलने गया और हमने गीत और इसकी रचना पर चर्चा की, तो मेरी बहन की शादी की सारी यादें मेरी आंखों के सामने तैरने लगीं।

👉दारोगा हत्याकांड : चश्मदीद बोला- गोली लगने के बाद भी चलाते रहे बाइक

मैंने इस गीत को दो साल पहले फिल्म के लिए गाया था, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया, हमने गीत, रचना और गायिकी के संदर्भ में कुछ बदलाव किए और आखिरकार फिल्म की रिलीज की तारीख तय होने के बाद इसे रिकॉर्ड किया गया। लेकिन इस गाने पर काम करने की सबसे खूबसूरत बात यह थी कि जब भी मैं इसे गाने गया, यह हरबार फ्रेश लगा। जैसे कि मैंने इसे कल ही गाया था।

जब भी शाहिद माल्या ने स्टूडियो में रिकॉर्डिंग के दौरान या रिलीज के बाद ‘कुड़माई’ गाना देखा या सुना, तो वह भावुक हो गए। ‘कुड़माई’’ पंजाबी शब्द है जिसका अर्थ है रोका या रिश्ता जुड़ जाना। जब भी मैं इस गाने के लिए सिटिंग या रिकॉर्डिंग के लिए जाता था, तो वे सारी भावनाएं मेरी आंखों के सामने आ जाती थीं, जहां मैं अपनी बहनों के साथ खेलता था और मस्ती करता था और अचानक, उनकी शादी हो गई और हमने उन्हें विदाई दी।

👉अतीक गैंग और नेपाली माफिया के बीच होने वाली थी गोपनीय डील, सीमा हैदर की एंट्री ने बिगाड़ा खेल

यह मिश्रित भावना है जब आप अपने परिवार के सदस्य को किसी और के परिवार का हिस्सा बनने के लिए जाने देते हैं यह उम्मीद करते हुए कि वह हमेशा खुश रहेगी। करण जौहर ने फिल्म में हर लड़की की उस भावना को बखूबी दर्शाया है।” शाहिद माल्या ने भावुक स्वर में कहा, गाने का फिल्मांकन देखने के बाद मेरी आंखें भी भर आईं।

शाहिद माल्या का गाना 'कुड़माई' आलिया भट्ट को कर देता है भावुक

शाहिद माल्या ने कला फिल्म के गाने ‘शौक’ से सभी के दिलों को छू लिया है और उन्होंने साउथ एक्ट्रेस अप्सरा के साथ हाल ही में एक गाना शूट किया है, जो जल्द ही रिलीज होगा। शाहिद के पिता के जन्मदिन पर उन्होंने जल्द ही अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च करने की भी घोषणा की है।

About Samar Saleel

Check Also

बुद्ध जयंती के कार्यक्रमों में दिखी भारत-नेपाल की साझा बौद्ध विरासत की झलक

काठमांडू। काठमांडू स्थित भारतीय दूतावास ने बुद्ध जयंती के अवसर पर कई भव्य कार्यक्रम आयोजित ...