Breaking News

शहनाज गिल ने खोली सलमान खान की पोल, कहा फोन पर उनको…

सलमान खान (Salman Khan) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की बॉन्डिंग से अब कोई अंजान नहीं है, जो  सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) से साफ हो गया है.

एक्ट्रेस अब बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बता दें, फिल्म की पूरी टीम हाल ही में द कपिल शर्मा शो में दिखाई दी, जिसमें शहनाज ने खुलासा किया कि उन्होंने एक बार सलमान का फोन नंबर ब्लॉक कर दिया था.

कपिल शर्मा के साथ बातचीत करते हुए, शहनाज ने कहा कि ‘यह घटना तब हुई जब सलमान ने उन्हें किसी का भाई किसी की जान में एक भूमिका की पेशकश करने के लिए बुलाया था. उस वक्त वो अमृतसर में थीं, जब सलमान ने कॉल किया तो यह उनके फोन पर एक अननोन नंबर के रूप में आया.’

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर यह भी बताया कि फिल्म में काम करने के दौरान उन्हें बिल्कुल भी घबराहट नहीं हुई. उन्होंने बिना घबराहट के फिल्म में काम किया. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जस्सी गिल और जगपति बाबू भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.  फिल्म 21 अप्रैल को ईद के मौके पर बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है.

दरअसल, एक्ट्रेल को अननोन नंबरों को ब्लॉक करने की आदत है, शायद यही वजह है कि उन्होंने बिना जाने सलमान का नंबर तुरंत ब्लॉक कर दिया था. कुछ मिनटों के बाद शहनाज को संदेश मिला कि सलमान उन्हें कॉल करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसकी पुष्टि करने के लिए, उन्होंने भाईजान का नंबर ट्रूकॉलर ऐप पर नंबर खोजा और पता चला कि ये असल में सलमान खान का नंबर है. इसके बाद उन्होंने तुरंत सलमान का नंबर अनब्लॉक कर दिया और उन्हें वापस कॉल किया.

About News Room lko

Check Also

‘पुष्पा 2: द रूल’ में देखने को मिलेगा यह दमदार सीन, हैदराबाद में शूट कर रहे हैं अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन की आने वाली फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का सिनेमा प्रेमियों को बेसब्री ...