Breaking News

शहनाज गिल ने किया स्ट्रगल के दिनों का खुलासा, जब नाम कमाने के लिए घर से भाग गई थी एक्ट्रेस

शहनाज गिल के लिए उनके सपने सबसे ज्यादा मायने रखते हैं और ये बात खुद शहनाज कई बार कह चुकी हैं. उनके मुताबिक वो हर उस चीज़ को पाना चाहती हैं जिसका सपना उन्होंने तब से देखा जब हर कोई उनके खिलाफ था.एक्ट्रेस ने इस दौरान अपने स्ट्रगल के दिनों की बात की और बताया कि वो घर से भाग गई थी।

शहनाज ने बताया कि, “मेरे सपने मेरे अपने हैं, और मैं उन्हें साकार करने के लिए जो कुछ भी करना होगा वह करूंगी।” यह पूछे जाने पर कि उन्हें किस हद तक जाना है, उन्होंने कहा, “मैं घर से भाग गई। वे मेरा पता नहीं लगा सके। मैं तभी लौटा जब मैं मशहूर हो गई।” शहनाज़ ने कहा कि यह तब हुआ जब वह 22 या 23 साल की थी।

शहनाज गिल ने बताया कि जो कभी उन्हें ग्लैमर इंडस्ट्री में आने नहीं देना चाहते थे वो आज उन पर गर्व महसूस करते हैं और ये बात उन्हें सबसे ज्यादा खुशी देती हैं.  शहनाज ने बताया कि उनके सपनों को पूरा करने के आगे वो कुछ नहीं देखतीं और अब उनका सपना है खुद को सिल्वर स्क्रीन पर देखने का.
इसके अलावा शहनाज ने माना कि अब वो काफी स्ट्रॉन्ग बन चुकी हैं. पिछले एक साल में वो काफी बदली हैं अब वो पहले से ज्यादा मजबूत हैं.  उन्होंने कहा कि भले ही वह अपने माता-पिता से प्यार करती है, लेकिन वह वास्तव में काम के बारे में उनकी राय नहीं सुनती है।

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...