Breaking News

शाहरुख ने किया भगवा रंग का अपमान, अयोध्या के संत ने दी जिंदा जलाने की धमकी

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। हाल ही में फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ (Besharam Rang) रिलीज हुआ है। इस गाने को लेकर शुरू हुए विवाद के बीच अयोध्या के एक संत ने विवादित बयान देते हुए शाहरुख खान को जिंदा जलाने की धमकी दी है।

अयोध्या में 19 दिसंबर को फिल्म के पोस्टर जलाने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए तपस्वी छावनी के जगद्गुरु परमहंस आचार्य (Jagadguru Paramhans Acharya) ने भी कहा कि अगर कोई शाहरुख खान को जिंदा जला देगा तो वे कोर्ट में उसका बचाव करेंगे। परमहंस आचार्य ने सिनेमाघरों में फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का भी आह्वान किया और कहा कि अगर किसी सिनेमा हॉल में फिल्म का प्रदर्शन किया जाता है, तो उस सिनेमा हॉल को जला दिया जाएगा।

शादी के बाद फरार हुई लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, दुल्हे के घरवालों के साथ किया ऐसा काम

परमहंस आचार्य ने कहा कि शाहरुख खान ने हमारे भगवा रंग का अपमान किया है। ऐसी फिल्मों का बहिष्कार किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि शाहरुख खान ने पैगंबर के खिलाफ कोई वेब सीरीज नहीं बनाई है क्योंकि उनमें ऐसा करने की हिम्मत नहीं है।

परमहंस आचार्य ने ये भी आरोप लगाया कि कुछ लोगों ने सनातन धर्म का अपमान कर इसे पैसा कमाने का जरिया बना लिया है। उन्होंने कहा कि अब अगर सनातन धर्म का अपमान किया गया तो मौत की सजा दी जाएगी। अगर मैंने शाहरुख को देखा तो मैं जिंदा जला दूंगा।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के गाने ‘बेशरम रंग’ में एक डांस सीक्वेंस दिखाया गया है, जो रिलीज होने के बाद से विवादों में घिर गया है। इस गाने की कड़ी आलोचना हो रही है और बीजेपी के कई नेताओं ने भी आपत्ति जताई है। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इससे पहले पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “गाने की वेशभूषा पहली नजर में आपत्तिजनक है। साफ दिख रहा है कि फिल्म ‘पठान’ के गाने को गंदी मानसिकता के साथ शूट किया गया है।” मिश्रा का बयान गाना रिलीज होने के दो दिन बाद आया था।

इस योजना के तहत 500 रुपये में मिलेंगे 12 एलपीजी सिलेंडर

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि यह सही है और मैं फिल्म के निर्देशक और निर्माताओं को इसे ठीक करने के लिए कहूंगा। इससे पहले भी दीपिका पादुकोण जेएनयू में ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग’ के समर्थन में आई थीं और इसलिए उनकी मानसिकता लोगों के सामने आ गई है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि मेरा मानना है कि इस गाने का नाम ‘बेशरम रंग’ भी अपने आप में आपत्तिजनक है और जिस तरह केसरिया और हरे रंग को पहना गया है, गाने के रंग, बोल और फिल्म का टाइटल कुछ भी ठीक नहीं है। इसमें सुधार की आवश्यकता है। यदि ऐसा नहीं किया गया तो हम विचार करेंगे कि क्या मध्य प्रदेश में इसके रिलीज की अनुमति दी जानी चाहिए या नहीं।

बता दें कि पठान फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है और फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About News Room lko

Check Also

दो-दिवसीय डा जगदीश गांधी मेमोरियल मूट कोर्ट कान्क्लेव का भव्य समापन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर प्रथम कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय डा जगदीश ...