Breaking News

राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में नजर आएंगे शाहरुख खान, कुछ ऐसी होगी फिल्म की कहानी

शाहरुख खान के फैंस काफी दिनों से उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब खबर हैं कि उनका इंतजार खत्म हो गया है। शाहरुख खान, राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी फिल्म में काम करेंगे।

मीडिया में छप चुकी खबरों के अनुसार राजकुमार हिरानी लंबे समय से शाहरुख खान के साथ फिल्म बनाना चाहते थे। शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो के बाद से एक ऐसी स्क्रिप्ट की तालाश कर रहे थे जिससे वे अपने फैंन का फिर से अपने चिर परिचित अभिनय से मनोरंजन कर सके।

खबर है कि शाहरुख खान ने राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म बनाने की हामी भर दी है। सूत्रों के मुताबिक यह फिल्म उन भारतीयों पर बेस्ड है जो रोजगार की तलाश में भारत से विदेश चले जाते हैं। इस फिल्म का बैकग्राउंड पंजाब के उन युवाओं पर बेस्ड है जो बेहतर रोजगार की तलाश में कनाडा चले जाते हैं। फिल्म में शाहरुख एक पंजाबी युवक की भूमिका निभाने वाले हैं। उन्होंने अपने किरदार की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

इसके अलावा शाहरुख खान कथित तौर पर आर. माधवन की फिल्म ‘रॉकेट’ में भी कैमियो करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में वे एक पत्रकार की भूमिका निभाते नजर आएंगे। वे अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी छोटा सा रोल करेंगे, जिसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

शाहरुख खान की आखिरी फिल्म ‘जीरो’ थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई थी। फिल्म ‘जीरो’ का निर्देशन आनंद एल राय ने किया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...