Breaking News

मायावती के जन्मोत्सव पर बीएसपी पार्टी में शामिल हुए शैलेश मौर्य

चंदौली। जनपद में पूर्व में जन अधिकार पार्टी के वरिष्ठ सदस्य एवं कई पदों पर सम्मानित रह चुके शैलेश मौर्या ने बीएसपी की सुप्रीमो मायावती के जन्म उत्सव पर आज बहुजन समाज पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। युवा नेता शैलेश मौर्य शहाबगंज क्षेत्र में समाजसेवियों में बहुत ही कर्मठ व जुझारू समाजसेवियों में गिने जाते हैं।

इसके पूर्व भी इन्होंने समाज सेवा के नाम पर कई जगह कई पदों पर आसीन रह चुके हैं। बाबू सिंह कुशवाहा के खास कहे जाने वाले शैलेश मौर्य द्वारा बाबू सिंह कुशवाहा के चंदौली आगमन पर कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया गया व कई जगह कार्यक्रम संचालित भी किए गए हैं। इनकी सक्रियता को देखते हुए लोगों ने इन्हें इस बार शहाबगंज ब्लॉक के सेक्टर नंबर 3 से जिला पंचायत सदस्य चुनने का आह्वान किया है।

जिसे उन्होंने सहर्ष स्वीकार करते हुए चुनाव लड़ने की रणनीति बनाई है। इनके द्वारा जन अधिकार पार्टी को छोड़ने पर जन अधिकार पार्टी की स्थिति डगमगा सकती हैअगर जन चर्चा की माने तो इनको जन अधिकार पार्टी में जिला अध्यक्ष पद पर आसीन किया जा रहा था पर इन्होंने स्वीकार नहीं किया।

शायद जन अधिकार पार्टी की रणनीति इनकी समझ से परे थी, इसी के तहत इन्होंने बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती के जन्म उत्सव पर अपने क्षेत्र के सैकड़ों लोगों के साथ बहुजन समाज पार्टी में शामिल हुए। अब देखना है कि गर्मा गर्मी भरी इस राजनीति में जन अधिकार पार्टी या बहुजन समाज पार्टी का अगला कदम क्या होता है।

रिपोर्ट-अमित कुशवाहा

About reporter

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...