Breaking News

शमा सिकंदर ने शेयर की ‘टिप टिप बरसा पानी’ की मंत्रमुग्ध कर देने वाली रील

मुंबई। अपनी करिश्माई सुंदरता और अनुकरणीय अभिनय कौशल के साथ बड़े पर्दे पर राज करने के अलावा शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर भी दिल जीतने के लिए जानी जाती हैं। वह इंस्टाग्राम पर सबसे सक्रिय हस्तियों में से एक है और अपने हर पोस्ट के साथ वह नेटिज़न्स में आकर्षित करने के लिए जानी जाती है। आज भी उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लोकप्रिय हिंदी गीत ‘टिप टिप बरसा पानी’ पर खुद की एक बहुत ही मंत्रमुग्ध कर देने वाली रील शेयर की, जो उनके प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

वीडियो में हम देख सकते हैं कि पीली साड़ी और बैकलेस ब्लाउज में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही है। यह उसके वीडियो के लिए एक आदर्श पृष्ठभूमि बनकर उसकी सुंदरता को बढ़ाता है। इस वीडियो में उनकी मुस्कान और एक्सप्रेशन बस लुभावने हैं। इस वीडियो को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे।

इस वीडियो को शमा के फैंस और फॉलोअर्स ने खूब एन्जॉय किया। उन्होंने अपनी केमेंट्स के माध्यम से उनके लिए अपनी प्रशंसा और प्यार भी साझा किया। उनकी तस्वीरें हमेशा उत्तम दर्जे की और बिना किसी संदेह के अद्भुत होती हैं लेकिन यह रील दूसरे स्तर पर एक सुंदरता है।-अनिल बेदाग़

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...