Breaking News

स्टेबिन बेन की आवाज़ में शांतनु माहेश्वरी और अशनूर कौर लाए हैं “टूट गया….” सॉन्ग

मुंबई। स्टेबिन बेन, कुंवर जुनेजा, गौरव दासगुप्ता और आदित्य दत्त बॉलीवुड के नए हार्टथ्रोब स्टारबॉय शांतनु माहेश्वरी और अशनूर कौर अभिनीत नवीनतम रोमांटिक ट्रैक, टूट गया के साथ दिलों में उतर गए हैं। संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में शानदार शुरुआत के साथ हमारे दिलों में अपनी जगह पक्की करने के बाद, शांतनु ने अशनूर कौर के साथ स्वतंत्र एल्बम को जीवित कर दिया।

पहली बार एक साथ नज़र आने वाली इस जोड़ी की मनमोहक केमिस्ट्री को पृष्ठभूमि में ऋषिकेश के सुंदर स्थानों के साथ दर्शाता है। गौरव दासगुप्ता द्वारा रचित, कुंवर जुनेजा द्वारा लिखित और स्टेबिन बेन द्वारा गाए गए गीतों के साथ, टुट गया मंत्रमुग्ध करने वाला आनंद लाता है। इस गाने का म्यूजिक वीडियो आदित्य दत्त ने निर्देशित किया है।

“टुट गया में अशनूर के साथ काम करना अद्भुत था। गीत और उसके भावनात्मक ग्राफ को परिभाषित तरीके से चित्रित किया गया है। यह एक फिल्म की तरह लगा। यह एक लड़के और लड़की के बीच प्यार की एक प्यारी कहानी है जो एक-दूसरे तक पहुंचने और अपनी भावनाओं को व्यक्त करने की कोशिश कर रहे है। मैं श्रोताओं की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूं”, शांतनु माहेश्वरी कहते हैं।

स्टेबिन बेन की आवाज़ में शांतनु माहेश्वरी और अशनूर कौर लाए हैं “टूट गया….” सॉन्ग

अशनूर कौर कहती हैं, ”शांतनु के साथ इस गाने की शूटिंग करना काफी मजेदार रहा। हमने इसे ऋषिकेश की ठंड में शूट किया था, लेकिन दर्शकों की गर्मजोशी से भरी प्रतिक्रिया से अभिभूत हूं। टूट गया एक ऐसा गीत है जिसे मैं बार-बार सुनना पसंद करूंगी और मुझे विश्वास है कि इसे दर्शकों द्वारा पसंद किया जाएगा। सोशल मीडिया पर #ShaNoor के साथ हमारी नई जोड़ी का हमारे प्रशंसकों ने स्वागत किया है।”

टूट गया अब सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल और सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

अभी ट्यून करें! https://bit.ly/TuttGaya

About reporter

Check Also

कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान जब सोनाली बेंद्रे के शरीर पर रह गए थे 23-24 इंच के निशान एक्ट्रेस का हुआ था ये हाल

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बॉलीवुड में कई चेहरे कैंसर का दर्द झेल ...