Breaking News

शरवरी वाघ ने शेयर की हॉट तस्वीर, फैस को बनाया दीवाना

शरवरी वाघ का सार्टोरियल फैशन का सेंस हमें हमेशा मदहोश करने में कामयाब होता है। हाल ही में, शरवरी ने अपने हालिया फैशन फोटोशूट से अपनी कई तस्वीरें साझा कीं और फैन्स को दीवाना बना दिया, यहां देखें उनकी तस्वीरें। सोशल मीडिया पर शरवरी वाघ के लाखों फैन्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

मेकअप आर्टिस्ट निकी रजनी की मदद से, शरवरी ने न्यूड आईशैडो, ब्लैक विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा से लदी पलकें, कंटूरेड गाल और न्यूड लिपस्टिक के शेड के साथ खुद को तैयार किया।

फैशन स्टाइलिस्ट चांदिनी व्हाबी द्वारा स्टाइल की गई, #शरवरी ने तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए अपने बालों को खुला छोड़ दिया।क्रिश्चियन लुबोटिन की अलमारियों से क्लासिक ब्लैक स्टिलेटोस में, शरवरी ने दिन के लिए अपना लुक पूरा किया।

शरवरी ने दिन के लिए अपने लुक को गोल्डन ईयर स्टड्स, गोल्डन चूड़ियों और गोल्डन रिंग्स के साख एक्सेसराइज़ किया। गोल्ड के साथ शरवरी ने अपने लुक में और भी चार चांद लगा दिए।

शरवरी स्लिप-इन डिटेल्स के साथ ब्लैक बॉडीकॉन सैटिन गाउन में सजी और कैमरे के लिए पोज देती हुई नजर आईं। शरवरी ने फैशन डिज़ाइनर हाउस रनवे के लिए म्यूज़ की भूमिका निभाई और डिज़ाइनर हाउस की वॉर्डरोब से एक शानदार ब्लैक गाउन चुना।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...