Breaking News

बिधूना में पिकअप की टक्कर से दो युवक घायल, डेरी पर दूध देकर बाइक से वापस घर जा रहे थे, रूरूगंज पेट्रोल पंप के सामने हुई घटना

बिधूना। कोतवाली बिधूना की चौकी रूरूगंज क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह तेज रफ्तार पिकअप ने एक बाइक में सीधी‌ टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों व ग्रामीणों ने दोनों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से एक युवक को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार चौकी रूरूगंज क्षेत्र के गांव कटरा निवासी शिवपाल शाक्य (22) पुत्र वीरेन्द्र सिंह अपने ही गांव के अंकित (19) पुत्र सुरेन्द्र सिंह के साथ शुक्रवार की सुबह बाइक से अछल्दा-बिधूना मार्ग पर पसुआ के समीप स्थित दूध की डेयरी पर दूध देने गया था। डेयरी पर दूध देने के बाद वह दोनों करीब 9 बजे अपने गांव वापस लौट रहे थे। उनकी बाइक रुरुगंज पेट्रोल पंप के पास पहुंची ही थी कि तभी सामने से आई तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक में टक्कर मार दी।

जिससे बाइक सवार दोनों युवक घायल हो गए। राहगीरों व ग्रामीणों ने घायल युवकों को पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर डाक्टर ने शिवपाल की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया। परिजन शिवपाल को रिम्स सैंफई ले जाने की बजाय मध्यप्रदेश के गुना ले गए। घटना की तहरीर पुलिस को दी गई है।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सीएचसी में लगा नसबंदी शिविर, शिविर में तीन दर्जन महिलाओं ने कराया पंजीकरण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में शुक्रवार को ...