Breaking News

फ़िल्म “बोलो गर्व से वंदेमातरम” से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने आ रहे है शशांक मुन्ना तूफानी

स्वीट लीची एंटरटेनमेंट और srk म्यूजिक फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म बोलो गर्व से वंदेमातरम का फर्स्ट लुक आउट हो गया है जो बहुत ही शानदार लग रहा है। शशांक मुन्ना तूफानी की प्रमोद प्रेमी यादव जी के साथ पहली फ़िल्म है जिसमे सेकंड लीड में नजर आएंगे।

हालांकि शशांक ने इससे पहले कई सीरियल और एल्बम्स में बहुत ही लाजवाब अभिनय किया जो काफी सरहनीय है।फ़िल्म के पोस्टर में एक तरफ प्रमोद प्रेमी गुस्से में नजर आ रहे है और दूसरी तरफ शशांक मुन्ना तूफानी है जिसके बीच मे एक हथकड़ी नजर आ रही है वही पोस्टर में उमेश सिंह एक अलग ही अवतार में नजर आ रहे है।

बता दे कि शशांक नेपाल के एक छोटे से गांव से जिन्होंने बताया कि गाँव से मुम्बई तक का सफर काफी कष्टपूर्ण रहा है लेकिन कहते है न कि मेहनत करने वालो की कभी हार नही होती है इसलिए मैंने मेहनत करना नही छोड़ा और चुनौतियों से लड़ता रहा। जिसका परिणाम इस फ़िल्म में मुझे प्रमोद प्रेमी के साथ काम करने को मिला इसके अलावा मेरे दो और प्रोजेक्ट है जिनकी शूटिंग कोरोना के कारण रुकी हुई है जल्द ही दोनों प्रोजेक्ट की शूटिंग स्टार्ट होगी आप सभी दर्शको का प्यार आशीर्वाद बना रहे।

फ़िल्म “बोलो गर्व से वंदेमातरम” में मुख्य भूमिका में प्रमोद प्रेमी यादव ,शशांक मुन्ना तूफानी,कनक पांडेय,कृति पाठक,उमेश सिंह ,सुनील दत्त पांडेय व हरेराम आदि कलाकार मुख्य भूमिका में है। फ़िल्म के निर्माता और निर्देशक चंदन चौधरी हैं। फ़िल्म में संगीत छोटे बाबा और विनय विनायक ने दिया है। फ़िल्म की कहानी आर. चंदन चौधरी ने लिखा है।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...