Breaking News

कोरोंना के बढ़ते मरीजों की संख्या चिन्ता का विषय, आप सभी खुद की सुरक्षा के लिए सतर्कता और सावधानी बरतें: रवि किशन 

कोरोना मरीजों के तेजी से बढ़ते संख्या से बदल रही स्थितियों में सभी की जिम्मेदारी बनती है कि आप सहयोग की भावना से काम करें। कोराना के मरीजों के साथ आप अच्छा व्यवहार करें, परिवार के साथ संवेदना, मरीज का उत्साह बढ़ाने के साथ ही परिवारजनों की सुरक्षा का विशेष खयाल शासन और जनता द्वारा रखा जाए ।

सांसद रवि किशन ने गोरखपुर महानगर और जनपद के नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि “पिछले 1 हफ्ते से तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीजों की संख्या को देखते हुए बढ़ते महानगर में हॉटस्पॉट सेंटर और गोरखपुर महानगर के तीन थानों में 17 तक जारी लाक डॉउन की स्थिति में, मैं अपने लोकसभा गोरखपुर की सम्मानित जनता को लगातार मरीजों की संख्या में वृद्धि के आंकड़े को देखते हुए आग्रह करता हूं कि जिस प्रकार से पिछले 3 दिनों में कोरोनावायरस के मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है, स्थितिया अनुकूल नहीं है, और आगे भी यह जारी रहेगी इससे भी इन्कार नहीं किया जा सकता है।” ऐसे में आप सभी की थोड़ी भी लापरवाही आप के लिए एक गम्भीर हालात उत्पन्न कर सकती है। इस स्थिति में बेहतर होगा कि हम सब सावधानी के साथ, सरकार और शासन के निर्देशानुसार सुरक्षा के लिए दिए गए निर्देशों का पालन करें।

उन्होंने यह भी आग्रह है कि गोरखपुर महानगर में कोरोना वायरस जिस क्षेत्र में भी पाए जा रहे हैं, वहां निवास करने वाले पड़ोसियों से मोहल्ले वासियों से भी निवेदन है कि मरीज और परिवार के साथ किसी प्रकार से अनुचित व्यवहार न करें, उनका उत्साह बढ़ाने के साथ ही उनके साथ ठीक प्रकार के व्यवहार करें। कोई ऐसा कार्य न करें जिससे कि उनके परिवार का या मरीज का मनोबल कम हो, उनका सहयोग करें और उत्साहित करें कि आप स्वस्थ होगे और हम सब आप के साथ है, यह एक गंभीर चुनौती के समय में अच्छी पहल होगी।

आज सरकार और शासन की तरफ से पूरी तत्परता के साथ सभी संसाधनों से मिलकर सहयोग की भावना के साथ वैश्विक महामारी में कार्य किया जा रहा है। हमारे कोरोना योद्धा, डॉक्टर, पुलिस, सुरक्षा कर्मी, सफाई कर्मी हमारे माननीय पार्षद, कार्यकर्ता, सामाजिक कार्यकर्ता, इस वैश्विक संकट की घड़ी पूरी मजबूती के साथ अपना सहयोग प्रदान कर रहे हैं।

सांसद ने कहा, हमें विश्वास है कि स्थितियां जो उत्पन्न हुई है बदलेगी, व्यवस्था अपने सामान्य स्थितियों में आएगा, आपका जीवन समाज के लिए, हम सब लोगो के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, किसी भी प्रकार से लापरवाही न बरती जाए। आप सभी के द्वारा दिए गए निर्देशों का सख्ती से पालन हो।

शासन से यह अपेक्षा है कि लोगों की जरूरत का आवश्यकताओं को भी प्रशासन ध्यान दें, जिससे कि किसी भी प्रकार की असुविधा लोगों को न हो, यह समय सबके साहस , संयम, धैर्य का है। यह हमारे आपके परीक्षा की घड़ी है और इस संकट की स्थिति से अपना गोरखपुर, आपका मोहल्ला, आपका परिवार और देश और समाज निकल पर पुनः अपनी पटरी पर लौटेगा। आप सभी के सुरक्षा के लिए सेवा के लिए सरकार और शासन गंभीरता से कार्य कर रहा है। आप के स्वस्थ और सुरक्षित जीवन की जरूरत के लिए हर निर्देश का पालन करें। यही आशा और अपेक्षा रखता हूं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...