Breaking News

शुभमन गिल को लेकर शिखर धवन का बड़ा खुलासा, कहा भारतीय टीम के लिए अच्छा…

युवा खिलाड़ियों के टीम में आने से भारतीय स्टार सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का पत्ता टीम से कट गया है। पिछले साल जब भारतीय सीनियर खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप 2022 की तैयारियों में बिजी थे तो धवन ने वनडे टीम की कमान संभाली थी, मगर जैसे ही वो असाइनमेंट खत्म कर सभी खिलाड़ी वनडे टीम में लौटे तो शिखर धवन का पत्ता कर गया।

IPS ज्योति यादव संग भगवंत मान के मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने की शादी , देख लोग हुए हैरान

धवन ने अपनी कप्तानी में शुभमन गिल और ईशान किशन जैसे खिलाड़ियोंब को मौका दिया था, अब इन्हीं खिलाड़ियों के अच्छा परफॉर्म करने के चलते धवन टीम से बाहर हुए हैं। जब धवन से एक इंटरव्यू के दौरान यह पूछा गया कि वह अगर भारतीय टीम के कप्तान होते या चयनकर्ता होते तो वह खुद को टीम में और कितने मौके देते। इस सवाल का जो जवाब गब्बर ने दिया वो फैंस का दिल जीत लेगा।

धवन से जब पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि वह अब टीम में वापसी कर पाएंगे तो उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों के लिए मौके हमेशा रहते हैं और वह उसके लिए तैयार हैं। कभी भी मैजिक हो सकता है और वह अपनी ओर से पूरी मेहनत कर रहे हैं। बता दें, बांग्लादेश दौरे के बाद गब्बर का टीम इंडिया से पत्ता कट गया है।

‘मन की बात’ के 99वें एपिसोड में पीएम मोदी ने देशवासियों को किया संबोधित, अंग दान को लेकर की चर्चा

धवन ने बेबाक अंदाज में इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि वह अपने ऊपर शुभमन गिल को चुनते, उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई। उन्होंने कहा ‘मैं शिखर के ऊपर शुभमन गिल को मौका देता। वो काफी अच्छा कर रहा, इसे स्वीकार करना चाहिए।

पिछले एक-दो साल से मैं एक ही फॉर्मेट खेल रहा था। वहीं शुभमन गिल दो फॉर्मेट खेल रहा था, तो वो ज्यादा फ्लो में था जिस वजह से उसकी वनडे टीम में एट्री हुई। शुभमन गिल काफी अच्छा कर रहा है और मैं उसके लिए काफी खुश हूं।’

About News Room lko

Check Also

गोदरेज एप्लायंसेज ने प्रकृति से प्रेरित एसी और रेफ्रिजरेटर लॉन्च किए

मुंबई (अनिल बेदाग)। गोदरेज ग्रुप (Godrej Group) की प्रमुख कंपनी गोदरेज एंड बॉयस के एक ...