Breaking News

सांसदी छिनने के बाद राहुल गांधी ने बदला ये, जानकर लोग हुए हैरान

सूरत की एक अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने और दो साल की सजा सुनाए जाने के बाद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को अपनी लोकसभा की सदस्यता गंवानी पड़ गई। कांग्रेस पार्टी इसे लोकतंत्र की हत्या करार देते हुए देशव्यापी विरोध-प्रदर्शन कर रही है।

राहुल गांधी की सांसदी जाने के विरोध में कांग्रेस ने शुरू किया ये, प्रियंका गांधी भी आई नजर

राहुल गांधी

इस बीच कांग्रेस पार्टी के पूर्व सांसद ने ट्विटर पर अपना बायो बदल लिया है। उन्होंने खुद को कांग्रेस पार्टी का सदस्य बताते हुए खुद को Dis’Qualified सांसद घोषित किया है।

कांग्रेस (Congress) ने पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराए जाने के विरोध में रविवार को सभी राज्यों और जिला मुख्यालयों में महात्मा गांधी की प्रतिमाओं के सामने एकदिवसीय सत्याग्रह करने की घोषणा की थी।

‘मन की बात’ के 99वें एपिसोड में पीएम मोदी ने देशवासियों को किया संबोधित, अंग दान को लेकर की चर्चा

केरल की वायनाड सीट से लोकसभा सदस्य राहुल गांधी को सूरत की एक अदालत द्वारा 2019 के मानहानि के एक मामले में दो साल जेल की सजा सुनाये जाने के मद्देनजर शुक्रवार को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहरा दिया गया।

लोकसभा सचिवालय की ओर से जारी अधिसूचना में कहा गया है कि उनका अयोग्यता संबंधी आदेश 23 मार्च से प्रभावी होगा। उल्लेखनीय है कि सूरत की एक अदालत ने यह फैसला ”मोदी उपनाम” संबंधी टिप्पणी को लेकर दिया था।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...