Breaking News

इस दशहरे पर शिव ठाकरे ने फैलाई खुशबू

दशहरे के शुभ अवसर पर रियलिटी शो किंग शिव ठाकरे ने अपने डिओडोरेंट ब्रांड ‘बी रियल’ को नए प्रोडक्ट्स के साथ दोबारा लॉन्च किया है। रियलिटी शो की बात करें तो शिव ठाकरे मिस्टर अनस्टॉपेबल हैं, लेकिन अब वह अपने बिजनेस पर भी फोकस कर रहे हैं। शिव ने न केवल अपने ब्रांड को दोबारा लॉन्च किया बल्कि कुछ नए उत्पाद भी लाए।

https://www.instagram.com/p/CyyD4HFNOmx/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

अपने ब्रांड के बारे में बात करते हुए शिव ने कहा, “हर बड़ा बिजनेस दिग्गज समय-समय पर अपने ब्रांड को री-लॉन्च करता रहता है या समय-समय पर नए प्रोडक्ट्स एड करते रहता है। उसी तरह, मैंने अपने प्रशंसकों के लिए अपने मौजूदा कलेक्शन में कुछ नए उत्पाद जोड़े हैं।”

इस दशहरे पर शिव ठाकरे ने फैलाई खुशबू

री-लॉन्च का मतलब यह नहीं है कि आप बीच में कहीं रुक गए हैं, बल्कि इसका मतलब है एक बार फिर उसी ऊर्जा स्तर के साथ वापस लौटना, जैसा कि मेरी अब तक की करियर की जर्नी रही है,” शिव ठाकरे ने कहा।

खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के बाद शिव झलक दिखला जा सीजन 11 के डांस फ्लोर पर नजर आएंगे। वह खुद को एक बिज़नेस मेन के रूप में भी सशक्त बना रहे हैं।

👉टमाटर का ऐसे करे इस्तेमाल, चेहरा दिखेगा खुबसूरत…

अपनी बिज़नेस को बढ़ाने कि योजनाओं के बारे में बात करते हुए, शिव ने कहा, “बी रियल ब्रांड के प्रोडक्ट्स पहले केवल महाराष्ट्र में उपलब्ध थे, लेकिन अब, अपने प्रशंसकों के अनुरोध पर, मैं धीरे-धीरे और लगातार अखिल भारतीय स्तर पर अपने पंख फैला रहा हूं। यह ऑनलाइन और ऑफ-लाइन उपलब्ध होगा, वेलनेस और डी मार्ट जैसे स्टोर मे । मैं ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर एक स्टोर खोलने की भी योजना बना रहा हूं।”

शिव ठाकरे ने हमेशा अपने प्रशंसकों से मिले प्यार और सम्मान को वापस देने की कोशिश की है और उनका ब्रांड उनके प्रशंसकों के लिए खुशबू का एक उपहार है।

About Samar Saleel

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...