Breaking News

शिवगढ़ पुलिस पर लगाया दबंगो को संरक्षण देने का आरोप

महराजगंज/रायबरेली। शिवगढ़ थाना क्षेत्र अकबरगंज मजरे अलीपुर की रहने वाली रंजीता पत्नी रामकेवल ने सीओ को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि गांव के रहने वाले अमर पाल, चंद्रपाल, छत्रपाल, इंद्रपाल,प्रथ्वी पाल, जगतपाल पुत्र गण श्यामलाल ने लाठी डंडों से लैस होकर बीती 19 जून को घर आए, पति और देवर की गैर मौजूदगी में मुझे गंदी गंदी गालियां देने लगे। प्रार्थिनी डरकर घर में घुस गई तो प्रतिपक्षी गण घर में घुस आए विरोध करने पर मुझे मारा पीटा तथा जान से मारने की धमकी दी।

प्राथनी का देवर और पति घटना से काफी भयभीत है जो घर में नहीं रह पा रहे हैं। महिला का कहना है कि पति राम केवल और प्रतिपक्ष गणों के मध्य पूर्व में एक सुलहनामा हुआ था। जिस पर प्रार्थिनी का दरवाजा होना लिखा गया। लेकिन प्रतिपक्षी गणों ने सुलहनामा के विपरीत अवैध रूप से दीवाल बनाकर दरवाजा बंद कर दिया है मामले की शिकायत शिवगढ़ पुलिस से की गई थी किंतु कोई कार्यवाही नहीं हुई है।

जिससे प्रति पक्षीगणों का मनोबल अत्यंत बढ़ा हुआ है और घर में घुसकर प्रार्थनी को बुरी तरह से मारा पीटा है प्रार्थिनी ने जब इसकी शिकायत थाना शिवगढ़ में किया तो वहां से डांट फटकार कर भगा दिया गया, रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई, क्षेत्राधिकारी से वैधानिक कार्यवाही एवं जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा हमला, भाजपा ने सभी को छला, इंडिया गठबंधन देगा जवाब

लखनऊ:  कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि भाजपा ने देश ...