Breaking News

“मैं अपने परिवार को प्राउड फील करवाना चाहता था, मेरा घर उनके लिए एक गिफ्ट है”: शिव ठाकरे

कहते हैं सपनों की नगरी मुंबई में काम मिलना तो आसान है, लेकिन घर खरीदना उतना ही मुश्किल है। लेकिन शिव ठाकरे ने अपनी मेहनत और लगन से यह कर दिखाया है। शिव ठाकरे ने झलक दिखला जा सीजन 11 के सेट पर घर खरीदने की खबर का खुलासा किया था। उन्होंने कहा, मेरे लिए, झलक दिखला जा के लोग मेरा परिवार हैं, इसलिए जब मुझे अपने घर की चाबी मिली, तो मैं इसे सेट पर ले गया। अपनी खुशियाँ अपने मुंबई के परिवार के साथ साझा करेंने।

"मैं अपने परिवार को प्राउड फील करवाना चाहता था, मेरा घर उनके लिए एक गिफ्ट है": शिव ठाकरे

परिणामस्वरूप, फराह खान मेम ने भी मुझे मेरे घर के लिए बप्पा (गणपति की मूर्ति) उपहार में देकर एक विशेष सरप्राइस दिया, जो मुझे हमारे संघर्ष के दिनों में वापस ले गया। एक समय था जब मैं, ताई, आई -बाबा (दीदी , मम्मी-पापा ) हम 30 लाख रुपये में एक घर खरीदने की कोशिश कर रहे थे, जिसमें बैंक लोन भी शामिल था। लेकिन अब, मेरे पास 30 लाख रुपये की कीमत वाली एक कार है।

👉पीएम मोदी ने 14 जनवरी से मंदिरों के लिए इस अभियान के शुरुआत का किया आह्वान, अयोध्या के लिए कही ये बात

रियलिटी शो के किंग शिव ठाकरे ने 2023 में बैक टू बैक तीन रियलिटी शो किए थे, जिसमें बिग बॉस सीजन 16, खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 और मौजूदा शो झलक दिखला जा सीजन 11 शामिल है। 2023 शिव के लिए भाग्यशाली वर्ष साबित हुआ क्योंकि उन्होंने उसी वर्ष अपनी कार और घर खरीदा। लेकिन उनका सफर अमरावती में अखबार और दूध पहुंचाने से शुरू हुआ था।

"मैं अपने परिवार को प्राउड फील करवाना चाहता था, मेरा घर उनके लिए एक गिफ्ट है": शिव ठाकरे

शिव ठाकरे ने अपनी बात पूरी करते हुए कहा, मेरा सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम हमेशा मेरा परिवार और प्रशंसक रहे हैं। अपने काम से, मैं अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करता रहता हूं, लेकिन हमेशा से मैं अपने परिवार को प्राउड फील करवाना चाहता था और मेरा घर उनके लिए एक उपहार है। बचपन से और अब तक, मेरी माँ ने मेरे हर कदम पर मेरा साथ दिया है।

उन्होंने हमेशा हमें बड़े सपने देखने के लिए प्रोत्साहित किया। जब मैं बिग बॉस मराठी कर रहा था, तो मेरी ताई (दीदी) और जीजू हर जगह जाते थे और लोगों को मेरे लिए वोट करने के लिए प्रोत्साहित करते थे। अब, यह मेरे लिए भी उनके लिए कुछ कर दिखने का समय है। जैसा कि मैं उनके लिए कर सकता हूं और मैं ऐसा करता रहूंगा।

👉सरकार ने महिला सरकारी कर्मचारियों को दी ये सुविधा, पेंशन के लिए पति की जगह बच्चे को कर सकेंगी नामित

शिव ठाकरे भारतीय मध्यम वर्ग का वह चेहरा हैं, जिन्होंने जीवन में सफल होने के लिए बहुत संघर्ष किया। उन्होंने लोगों के लिए एक उदाहरण स्थापित किया है कि यदि आप बड़े सपने देखते हैं और उसे हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं, तो आप वह साकार कर सकते हैं।

About Samar Saleel

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...