Breaking News

मैं शहीद उधम सिंह की शपथ खाता हूं कि तुझे मारूंगा….

दिल्ली एमसीडी चुनाव के बीच कवि #कुमार_विश्वास को जान से मारने की धमकी मिली है. साथ ही उन्हें दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी नहीं करने की भी चेतावनी दी गई है. कुमार विश्वास के मैनेजर ने बताया कि ईमेल के जरिए यह धमकी दी जा रही है.

कुमार विश्वास के मैनेजर #प्रवीण_पाण्डेय ने कहा है कि कुछ दिनों से एक शख्स की ओर से लगातार ईमेल के माध्यम से धमकी दी जा रही है. ईमेल करने वाले व्यक्ति ने भगवान राम के लिए बेहद अपमानजनक बात कहते हुए उनकी महिमामंडन नहीं करने की चेतावनी दी है. साथ ही धमकी देने वाले शख्स ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कुमार विश्वास से बेहतर बताते हुए उनपर टिप्पणी नहीं करने की चेतावनी भी दी है. प्रवीण पाण्डेय ने बताया कि शख्स ने ईमेल में लिखा है, “मैं शहीद उधम सिंह की शपथ खाता हूं कि तुझे मारूंगा.”

कुमार विश्वास बोले- रावण तक का वंश नहीं बचा, तुम ऐसे कौन लवणासुर हो?

इस मामले में कुमार विश्वास के ऑफिस की ओर से ईमेल की सूचना गृह मंत्रालय द्वारा मुहैया कराई गई सुरक्षा एजेंसी को भी दे दी गई है. वहीं इसे लेकर कवि कुमार विश्वास की भी प्रतिक्रिया सामने आ गई है. कुमार विश्वास ने ट्वीट किया है, “अब उन्हें और उनके चिंटुओं को मेरे द्वारा मेरे राघवेंद्र सरकार राम का महिमामंडन करना पसंद नहीं. कह रहे हैं कि मार देंगे, ये सब ठीक है पर अपने चिंटुओं को बोलो मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान राम को गाली न बकें.

About News desk

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...