Breaking News

टीवी इंडस्ट्री को झटका- श्रीगणेश फेम एक्टर जागेश मुकाती ने दुनिया को कहा अलविदा

सिनेमा और टीवी जगत को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है. टीवी एक्टर जागेश मुकाती ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. 10 जून को उन्होंने आखिरी सांस ली. जागेश टीवी शो अमिता का अमित , श्री गणेश के साथ कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. खबरों के मुताबिक, वो पिछले तीन-चार दिनों से अस्पताल में भर्ती थे. उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. लेकिन इलाज के दौरान उनका निधन हो गया.

उनके निधन से सिनेमा और टीवी जगत में एक बार फिर से शोक की लहर है.लॉकडाउन के चलते जागेश मुकाती का अंतिम संस्कार 10 जून कर दिया गया. तारक मेहता की उल्टा चश्मा की कोमल उर्फ़ अंबिका रंजनकर ने सोशल मीडिया के जरिये श्रद्धांजलि दी है.

अंबिका ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है, “‘दयालु, सहायक और भयानक भावनाएं… जल्द ही चले गए… आपकी आत्मा को सद्गति प्राप्त हो, ऊं शांति. प्रिय मित्र जागेश तुम हमेशा यादों में रहोगे .

आपको बता दें, श्रीगणेश के आलावा जागेश ने कई टीवी सीरियल में काम किया है. टीवी, फिल्मों और गुजरती थिएटर में जागेश मुकाती बहुत लोकप्रिय थे. अंबिका रंजनकर के साथ भी उन्होंने टीवी सीरियल में काम किया है.

2020 मनोरंजन जगत के लिए काफी दुखद रहा है क्योंकि पिछले कुछ महीनो में बॉलीवुड, टीवी और साउथ से प्रिय अभिनेता इस दुनिया को छोड़ गए है. अभिनेता इरफान खान, ऋषि कपूर, संगीत संगीतकार वाजिद खान, प्रीता मेहता, मनमीत ग्रेवाल, चिरंजीव सर्जा ने दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया.

About Aditya Jaiswal

Check Also

अवैध गेमिंग के कारण सरकार को 20897 करोड़ का नुकसान, यूजर्स को भी चपत; सट्टेबाजी-जुआ मंच जुटा रहे करोड़ों

अवैध सट्टेबाजी और जुए से जुड़ी विदेशी कंपनियों से वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) के ...