Breaking News

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग शुरू, अक्षय कुमार ने शेयर की तस्वीरे

बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्राफ की इस साल आनेवाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग शुरू कर दी गई है. खुद इस बात की जानकारी फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने दी.

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में वह टाइगर श्रॉफ के साथ मस्ती के साथ एक्शन स्टाइल में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीर में उनके साथ टाइगर श्रॉफ, जैकी भगनानी और अली अब्बास जफर नजर आ रहे हैं. तीसरी तस्वीर में फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का क्लैपबोर्ड नजर आ रहा है और उस पर मुहूर्त लिखा है.

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां क्रिसमस 2023 के अवसर पर पांच भाषाओं हिंदी के अलावा खासकर कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी.

उन्होंने ट्वीटर के जरिए पोस्ट कर बताया कि एक ऐसी फिल्म जिसे शुरू करने के लिए मैं सबसे ज्यादा उत्सुक रहा हूं वह बड़े मियां छोटे मियां है. मेरे छोटे टाइगर श्रॉफ ने मेरे जोश को और बढ़ा दिया है. फिर वे टाइगर श्राफ को कोड कर मजे लेने के अंदाज में लिखते हैं कि अरे छोटे, तुम्हें शूटिंग के दौरान बेहतर याद है कि तुम उस साल पैदा हुए थे जब मैंने अपना करियर शुरू किया था.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...