Breaking News

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शऩ से पहले श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या पर लटकी तलवार, हुआ ये…

आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शऩ से पहले श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या कुछ खिलाड़ी मुश्किल में फंस गए हैं. इस मुश्किल या असमंजस का कारण है अहमदाबाद की टीम. इस असमंजस को समझने के लिए अहमदाबाद की टीम की स्थिति को समझना होगा.

इस समय अहमदाबाद की टीम का मामला अधर में फंसा हुआ है. अहमदाबाद की टीम का टेंडर सीवीसी कैपिटल्स को मिला था लेकिन अभी तक इस कंपनी को लेटर ऑफ इंटेंट नहीं मिला है.

अहमदाबाद की टीमों को तीन-तीन खिलाड़ियों से कॉंट्रैक्ट करने के लिए 1 से 25 दिसंबर का समय दिया गया था. साथ ही क्रिकेट एक्सपर्ट यह उम्मीद जता रहे थे कि जनवरी के पहले या दूसरे हफ्तेमें मेगा ऑक्शन हो सकते हैं. मेगा ऑक्शन की तारीख अब जनवरी के अंतिम हफ्ते में होने का संभावना जताई जा रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि अहमदाबाद की टीम तमाम खिलाड़ियों से बात करने में लगी हुई है. दावा ये भी किया जा रहा है कि अहमदाबाद की टीम ने श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, डेविड वार्नर, क्विंटन डी कॉक, कुणाल पांड्या से बातचीत लगभग फाइनल कर ली है. इन्हीं में से तीन खिलाड़ियों से करार किया जाएगा.

श्रेयस अय्यर को कप्तानी भी सौंपने का दावा किया जा रहा है. अब इन खिलाड़ियों को समस्या ये होगी कि अगर अहमदाबाद की टीम को लेटर ऑफ इंटेंट नहीं मिला तो उनकी प्लानिंग भी खराब हो जाएगी. टीम से बातचीत करने में जो समय मेहनत लगी वह भी बरबाद होगी.

 

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...