Breaking News

शुभमन गिल को मिला प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड , सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जड़ा शतक

शुभमन गिल के लिए सोमवार का दिन अच्छा रहा। गिल ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ शतक जड़ा। वे गुजरात टाइटन्स के लिए शतक जड़ने वाले पहले खिलाड़ी बन गए। शुभमन गिल ने एक ऐसी पिच पर रन बनाए, जहां दूसरे बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे।

यही नतीजा था कि उन्होंने अपनी पारी में सिर्फ एक छक्का जड़ा और वह भी उस गेंदबाज के खिलाफ, जिसे वह पहले ही बोल चुके थे कि अगर तुमने गेंदबाजी की तो मैं छक्का लगाऊंगा।

गिल ने बताया, “मैंने SRH के खिलाफ अपना IPL डेब्यू किया था और अब उनके खिलाफ अपना पहला शतक जमाया, इसलिए जीवन एक पूर्ण चक्र बन गया है। उम्मीद है कि और भी शतक आएंगे। यह सब गेंदबाजों और स्थिति के बारे में है और मैं अपनी आखिरी पारी पर ज्यादा ध्यान नहीं देता। सामने की स्थिति पर ध्यान देना जरूरी है। अभिषेक शर्मा का छक्का मेरे लिए सबसे सुखद रहा। मैंने उससे कहा था कि अगर तुम मुझे गेंदबाजी करोगे तो मैं तुम्हें छक्का मारूंगा।”

दरअसल, शुभमन गिल ने प्लेयर ऑफ द मैच अवॉर्ड हासिल करने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बताया कि उनके और अभिषेक शर्मा के बीच बात हुई थी कि अगर तुमने गेंदबाजी की तो मैं छक्का लगाऊंगा। दोनों खिलाड़ी पंजाब के लिए घरेलू क्रिकेट में ओपन करते हैं और दोनों एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। यही कारण है कि गिल ने अभिषेक को बोला होगा। गिल की पारी में सिर्फ एक छक्का था और वह भी अपने साथी की गेंद पर आया।

 

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...