Breaking News

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी का बड़ा बयान , कहा नीतीश कुमार ने खुद को कर लिया…

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। वैसे ही सियासी दलों की जुबानी जंग भी तेज होने लगी है। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने एक बार फिर से महागठबंधन सरकार को घेरा है।

बाबा बागेश्वर को लेकर जारी सियासत पर उन्होने आरोप लगाया है कि राजद ने जिस तरह बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर का विरोध किया वह दुर्भाग्यपूर्ण है। तुष्टीकरण की नीति के कारण लाठी-डंडे के साथ विरोध करने की बात कही जा रही है। सभी को प्रवचन देने और तकरीर करने का अधिकार है। धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा के दौरान हुई श्रद्धालुओं की खराब तबीयत और लोगों के बेहोश होने की घटना के लिए प्रशासन को जिम्मेदार ठहराया, और कहा कि कथास्थल पर सरकारी व्यवस्था नहीं है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में सहयोग कार्यक्रम में लोगों की समस्याएं सुनने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे सम्राट चौधरी

वहीं कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के सवाल पर उन्होने कहा कि कांग्रेस अपनी नीतियों में सफल हो गई है। लेकिन इसी के साथ नीतीश कुमार के पीएम बनने का सपना भी टूट गया है। क्योंकि कांग्रेस का पीएम कैंडिंडेट अब राहुल गांधी होंगे। वैसे आपको बता दें बिहार की महगठबंधन सरकार नीतीश कुमार को पीएम कैंडिडेट बनाने पर जोर दे रही है।

जबकि नीतीश कुमार ने पीएम प्रत्याशी की रेस से खुद को बाहर कर लिया है। और पूरी तरह विपक्षी एकता को मजबूत करने के मिशन पर लगे हुए हैं। लेकिन राजद-जदयू के नेता नीतीश कुमार को ही पीएम कैंडिडेट बनाने में जुटे हैं। कभी अपने बयानों तो कभी पोस्टर के जरिए नीतीश को पीएम कैंडिडेट के तौर पर प्रोजेस्ट करते रहे हैं।

उन्होने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की ओर से कोई व्यवस्था नहीं की गई थी। सरकार तुष्टीकरण में फंस गई है। बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर हो गई है। उत्तरप्रदेश का उदाहरण देते हुए कहा कि आज वह प्रदेश इसलिए आगे बढ़ रहा है क्योंकि वहां कानून का राज स्थापित है। वहीं जदयू पर तंज कसते हुए कहा कि ये अनोखी पार्टी है, जो चावल-मटन सार्वजनिक रूप से बांट रही है।

 

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...