Breaking News

श्वेता बच्चन ने ऐश्वर्या को लेकर कही ये बात अमिताभ बच्चन ने जायदाद के किए कई हिस्से

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के परिवार को फेस्टिवल से लेकर गेट-टू-गेदर में साथ देखा जाता है. अमिताभ (Amitabh Bachchan Family) के परिवार को उनके वैल्यूज के लिए पहचाना जाता है लेकिन क्या हमेशा साथ दिखने वाला यह परिवार सच में खुश है. गॉसिप गलियारों में ऐसी चर्चा है कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Daughter) की बेटी श्वेता बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan के रिश्ते ठीक नहीं हैं. वह कभी एक-दूसरे पब्लिकली कुछ नहीं कहती हैं, लेकिन दोनों के बीच काफी दूरियां हैं, इसी के चलते बिग बी ने अपनी जायदाद का कई हिस्सों में बंटवारा भी कर दिया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Net Worth) ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया था, जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि उनकी जायदाद का हकदार केवल बेटा अभिषेक नहीं होगा. उनकी प्रॉपर्टी के दो हिस्से होंगे जो एकदम बराबर होंगे. जिसमें से एक अभिषेक बच्चन का तो दूसरा श्वेता बच्चन का होगा.

करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ में श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने अपने भाई की पत्नी के बारे में कई बातें बताई थीं. श्वेता ने ऐश्वर्या के बारे में बात करते हुए कहा, ‘मुझे उनकी एक आदत पसंद नहीं है, वह समय से कॉल बैक नहीं करती हैं, उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है.’ वहीं एक इवेंट के दौरान श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan Net Worth) और ऐश्वर्या राय (Aishwaryra Rai Bachchan) एक दूसरे को एकदम इग्नोर करती दिखी थीं. तब ऐश्वर्या और श्वेता के झगड़े की अफवाहों ने गॉसिप गलियारों का बाजार खूब गर्म किया था. श्वेता और ऐश्वर्या के रिश्ते को समझना बहुत मुश्किल है, क्योंकि दोनों ही सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan Total Property) की कुल संपत्ति 2800 करोड़ रुपए की है. ऐसे में जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan mo अपनी प्रॉपर्टी के हिस्से करेंगे तो श्वेता और अभिषेक के हिस्से 1400-1400 करोड़ रुपए आएंगे. बता दें, अमिताभ बच्चन ने कभी भी अपने बेटा और बेटी के बीच भेदभाव नहीं की है.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...