Breaking News

नील भट्ट होंगे बाहर.मुनव्वर की भविष्यवाणी, कहा- मैं चाहता हूं एविक्शन हो

बिग बॉस 17 के घर में इस हफ्ते 4 स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स शो से बाहर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं. इन कंटेस्टेंट्स में ‘गुम है किसी के प्यार में’ एक्टर नील भट्ट, अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन, ईशा मालवीय के एक्स-बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार और मशहूर इंडियन रैपर खानजादी का नाम शामिल है.टीवी9 हिंदी डिजिटल को सूत्रों से मिली खास जानकारी के मुताबिक कल देर रात कप्तान मुनव्वर फारूकी और रिंकू धवन एविक्शन के बारे में बात करते हुए नजर आए. दरअसल कप्तान बनने के बाद मुनव्वर को अपना खुद का कमरा दिया गया है.

बिग बॉस ने दिए गए इस कमरे में चल रही इस खास बातचीत में मुनव्वर फारूकी और रिंकू धवन के साथ अभिषेक भी जुड़ गए. और ये तीनों इस बात का अंदाजा लगा रहे थे कि आने वाले ‘वीकेंड का वार’ में कौन सा कंटेस्टेंट शो से बाहर हो सकता है. मुनव्वर का कहना था कि नील भट्ट इस शो से बाहर हो सकते हैं और उनके जाने के बाद ऐश्वर्या अकेली रह जाएंगी. दरअसल मुनव्वर की मानें तो नील भट्ट घर में ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, बाकी 3 कंटेस्टेंट्स के मुकाबले उनकी गेम बहुत कमजोर है. इस दौरान मुनव्वर ने कहा कि विक्की-अभिषेक के साथ साथ हर हफ्ते मुझे घर से बाहर जाना है कहने वाली खानजादी भी इस शो से बाहर नहीं हो सकतीं क्योंकि वो इस शो में काफी एक्टिव रहीं हैं.

मुनव्वर चाहतें हैं शो में हो एविक्शन

दरअसल मुनव्वर, रिंकू धवन और अभिषेक कुमार कि बीच हुई इस बातचीत कि दौरान रिंकू और अभिषेक का कहना था कि स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स को मद्देनजर शायद कोई एविक्शन ना हो. पर मुनव्वर ने इस बात को लेकर आपत्ति जताई. उन्होंने कहा-‘मैं चाहता हूं कि एविक्शन हो. लेकिन आखिरी फैसला मेकर्स कि हाथ में है. हमने यहां आने के लिए काफी मेहनत की है. हर हफ्ते हमारा कम्पटीशन कम होने के लिए एक कंटेस्टेंट बाहर होना चाहिए.’

शो में आएगा नया ट्विस्ट

मुनव्वर फारूकी की तरह बिग बॉस के फैंस भी ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि नील भट्ट, अभिषेक कुमार, विक्की जैन और खानजादी में से कौन सा कंटेस्टेंट शो से बाहर होगा. आपको बता दें, 4 स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट्स होने की वजह से बिग बॉस कि घर में सीक्रेट रूम का ट्विस्ट भी आ सकता है, जहां एक कंटेस्टेंट को घर से बाहर निकालकर नए सीक्रेट कमरे में रखा जाएगा और फिर वो कंटेस्टेंट उस कमरे से घरवालों का गेम देख सकते हैं. फिर एक हफ्ते बाद कंटेस्टेंट की फिर से शो में एंट्री की जाएगी. लेकिन अब तक इस बारे में मेकर्स की तरफ से कोई भी पुष्टि नहीं की गई है.

About News Desk (P)

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...