Breaking News

दिल और आत्मा से जुड़े हैं गायक विलेन के “फ़िर मिले” और “सेहरा”

मुंबई (अनिल बेदाग)। प्रसिद्ध गीतकार विलेन (Singer Vilen) अपने ईपी “हैंडमेड” शीर्षक से अंतिम दो ट्रैक जारी करके एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। गीतों का यह मनमोहक संग्रह श्रोताओं को भावनाओं और अनुभवों के माध्यम से एक अविस्मरणीय यात्रा पर ले जाने का वादा करता है।

फ़िल्म “पॉलिटिकल वॉर” के ट्रेलर की तूफानी रेस, 24 घण्टे में 13 लाख लोगों ने देखा

चार अलग-अलग ट्रैक पेश करते हुए, “हैंडमेड” दुनिया भर के दर्शकों के बीच गूंजने वाले प्रेरक संगीत तैयार करने के लिए विलेन की अद्वितीय प्रतिभा को प्रदर्शित करता है। पहले से ही “बावरिया” की मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों और “रेहबरा” के दिल को छू लेने वाले सुरों से प्रशंसकों को चिढ़ाने वाले विलेन ने अब ‘हैंडमेड’ के अपने संगीत खजाने से दो और रत्नों का अनावरण किया है: “फ़िर मिले” और “सेहरा।”

दिल और आत्मा से जुड़े हैं गायक विलेन के "फ़िर मिले" और "सेहरा"

“फ़िर मिले” एक खोए हुए पहले प्यार के साथ पुनर्मिलन की स्थायी आशा का एक मार्मिक गीत है। लालसा, सामाजिक दबाव और व्यक्तिगत विकास के विषयों पर आधारित, यह हार्दिक ट्रैक श्रोताओं के दिलों को झकझोरने और उन्हें प्यार और लचीलेपन की शक्ति की याद दिलाने का वादा करता है।

“मैं चांदनी बार 2 के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करना चाहता था”- मोहन आज़ाद

इस बीच, “सेहरा” श्रोताओं को एक ऐसी दुनिया में आमंत्रित करता है जहां मौन शब्दों से अधिक जोर से बोलता है। अपने आत्मविश्लेषी गीतों और मनमोहक धुनों के साथ, यह भावपूर्ण रचना किसी की आंखों की गहराई में छिपी अनकही कहानियों की खोज करती है, जो श्रोताओं को मानवीय अनुभव के रहस्यों पर विचार करने के लिए आमंत्रित करती है।

विलेन बताते हैं, ”रहबरा और बावरिया पर श्रोताओं की प्रतिक्रिया देखकर मैं इन दो नए गानों के लिए बेहद उत्साहित हूं। हम ट्रैक को अनोखे तरीके से प्रस्तुत करना चाहते थे इसलिए हमने किसी तरह दोनों गानों के साथ एक ही संगीत वीडियो बनाने का फैसला किया। मुझे उम्मीद है कि लोग संगीत और खूबसूरत संगीत वीडियो का आनंद लेंगे जिसे हमने पूरे दिल और आत्मा से बनाया है।

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...