Breaking News

“मैं चांदनी बार 2 के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करना चाहता था”- मोहन आज़ाद

मधुर भंडारकर की फिल्म चांदनी बार के लिए नेशनल अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट होने वाले स्क्रिप्ट रायटर मोहन आज़ाद ने निर्देशक के रूप में अगला स्वाभाविक कदम उठाया है। वह कॉमेडी फिल्म ‘व्हाट ए किस्मत’ (Comedy film ‘What a Kismat’) से निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत कर रहे हैं, जो 1 मार्च 2024 को पूरे भारत में रिलीज होगी।

सनी लियोन की स्प्लिट्सविला फाइव के होस्ट के रूप में वापसी

"मैं चांदनी बार 2 के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करना चाहता था"- मोहन आज़ाद

पुरानी यादों के साथ मोहन आज़ाद कहते हैं, मैंने तब्बू अभिनीत चांदनी बार का सीक्वल लिखा है। चांदनी बार जैसे सफल फिल्म की सीक्वल बनाना पहले से तय था। लेकिन किसी वजह से ये शूटिंग स्टेज तक नहीं पहुंच पाई। मैं चांदनी बार 2 के साथ निर्देशक के रूप में शुरुआत करना चाहता था, लेकिन ‘व्हाट ए किस्मत’, मेरी किस्मत में थी।

फ़िल्म “पॉलिटिकल वॉर” के ट्रेलर की तूफानी रेस, 24 घण्टे में 13 लाख लोगों ने देखा

अपने लेखन कार्य के लिए अधिक जाने जाने वाले मोहन आज़ाद ने ‘चांदनी बार’ सीक्वल और ‘व्हाट ए किस्मत’ सहित पांच फिल्मो की स्क्रिप्ट लिखीं। और अंततः उन्होंने निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत के लिए एक कॉमेडी फिल्म बनाने का फैसला किया। फिल्म की कहानी चंदू के इर्द-गिर्द घूमती है, जो बड़े सपनों के साथ एक हारे हुए व्यक्ति है। उसकी पत्नी उससे तंग आ चुकी है और उसका निराश बॉस उसे नौकरी से निकालने वाला है।

चंदू के जीवन में ‘दूसरी लड़की’ भी उनके अस्तित्व को स्वीकार नहीं करती है। लेकिन ‘जब खुदा मेहरबान तो गधा पहलवान’ वाली कहावत चंदू पर बिल्कुल फिट बैठती है। उसके भाग्य में एक मोड़ आता है और उसका जीवन उतार-चढ़ाव भरा हो जाता है।

"मैं चांदनी बार 2 के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत करना चाहता था"- मोहन आज़ाद

फिल्म के सरप्राइज एलिमेंट के बारे में बात करते हुए निर्देशक मोहन आजाद ने कहा, टीकू तलसानिया हमेशा अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं, लेकिन मेरी फिल्म में वह एक ग्रे किरदार निभा रहे हैं। मुझे यकीन है कि लोग हमेशा की तरह इसमें भी उन्हें पसंद करेंगे।

मोहन आज़ाद द्वारा निर्देशित और के सेरा सेरा द्वारा डिस्ट्रिब्यूटेड, ‘व्हाट ए किस्मत’ में गोल्डी का संगीत है और अंशय राय, लिसा राय, अखिलेश राय, मधु मोहन द्वारा निर्मित है। इसकी स्टारकास्ट में युद्धवीर दहिया, वैष्णवी पटवर्धन, मानसी सहगल, टीकू तलसानिया, भरत दाभोलकर, रोनित अग्रवाल, भावना बलसावर, श्रीकांत मस्की, आनंद मिश्रा, रिया चौधरी और अतुल द्विवेदी शामिल हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...