Breaking News

गाँव के लड़कों से थे बहन के नाज़ायज़ संबंध, लोकलाज के चलते भाइयों ने कर दिया क़त्ल

बहन के अवैध संबंधों से भाई इतने परेशान हो गए क‍ि उन्होंने लोकलाज की खात‍िर अपनी बहन की ही हत्या करने की योजना बना ली और बहन के पुराने प्रेमी को अपने साथ म‍िला ल‍िया. उसके बाद साजिश के तहत बहन की हत्या कर दी गई. यह हैरतंगेज़ मामला उत्तर प्रदेश के देवर‍िया ज‍िले का है.

दरअसल, देवरिया में 31 जनवरी को थाना गौरीबाजार के गांव हरेरामपुर के पास पश्चिमी रेलवे क्रासिंग की पुलिया के नीचे एक युवती का शव मिला. युवती का क़त्ल उसके सगे भाई अरमान, चचेरे भाई और पुराने प्रेमी शिवम ने मिलकर किया था. प्रथम दृष्टया पुलिस ये मानकर चल रही थी कि युवती शौच के लिए गई होगी और ट्रेन की चपेट में आ गयी होगी.

बताया जा रहा है कि मृतक युवती गुलनाज (बदला हुआ नाम) के आसपास के गांव के 2- 3 लड़कों से नाज़ायज़ संबंध थे. युवती के भाई अरमान को ये कतई पसंद नहीं था और लोकलाज के लिए उसने अपनी बहन की हत्या करने की साजिश रची. इसमें अपने चचेरे भाई सैफ और बहन के पुराने प्रेमी शिवम को शामिल किया.

शिवम ने गुलनाज को फ़ोन करके बाहर मिलने बुलाया और अपने साथ भगा कर ले जाने का बहाना बनाया. जब युवती मिलने पहुंची तो पहले से मौजूद भाइयों ने चाकू से युवती पर एक के बाद एक कई वार किये. उसके बाद तीनों फरार हो गए.

पुलिस का कहना है कि अरमान ने पूछताछ में बताया है कि उसकी बहन के कई लड़कों से नाज़ायज़ संबंध थे. लोकलाज के कारण, शिवम को प्रेरित किया गया कि उसे मिलने के बहाने बुलाये और जब वो आएगी तो हम चाकू से हमला कर देंगे. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई आरंभ कर दी है.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

अर्थव्यवस्था को बचाने के लिए एक और राहत पैकेज ला सकती है सरकार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना की दूसरी लहर से मचे हाहाकार के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *