Breaking News

कनाडा में बैठे बैठे इस गैंगेस्टर ने बनाया था मूसेवाला के मर्डर का प्लान, सुरक्षा हटते ही दिया वारदात को अंजाम

मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला की  सरेआम हत्या कर दी गई। मानसा जिले के उनके गांव जवाहरके में हमलावरों ने मूसेवाला पर AK-47 से ताबड़तोड़ फायरिंग की।

मूसेवाला के मर्डर केस में कनाडा बेस्ड गैंगस्टर गोल्डी बरार ने मूसेवाला की मौत की जिम्मेदारी ली है। गैंगस्टर गोल्डी बरार ने इसे लेकर अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी है।

कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और रोहित पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर हैं. हमारे सहयोगी चैनल ज़ी न्यूज को मिली एक्सक्लूसिव जानकारी में बताया गया है कि बराड़ के शॉर्प शूटर ने यह हत्याकांड अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि मूसेवाला को 10 से ज्यादा गोलियां लगी हैं.

जिसमें उन्हे इस हत्या को अपने भाई की हत्या का बदला बताया है। गोल्डी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। सूत्रों की मानें तो सिद्धू मूसेवाला पंजाब के टॉप मोस्ट गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग के निशाने पर था।

पंजाब सरकार ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा घटाई थी और चार में से दो सुरक्षाकर्मी वापस बुला लिए गए थे। सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। गोल्डी बराड़ इस समय कनाडा में है।डीजीपी वीके भावरा ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि मूसेवाला की हत्‍या के लिए बराड़ और जेल में बंद गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्नोई जिम्‍मेदार हैं।

About News Room lko

Check Also

प्रधानमंत्री मोदी ने बाइडन को वाराणसी की गुलाबी मीनाकारी कलाकृति भेंट की

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, June 28, 2022 नई दिल्ली। ...