Breaking News

प्रदूषित हवा में स्किन की एक्स्ट्रा केयर करता है यह प्रोडक्ट्स

आजकल की प्रदूषित हवा में स्किन की एक्स्ट्रा केयर करना बहुत जरूरी है। ऐसा ना करने पर ना सिर्फ आपकी स्किन उम्र से पहले डल और ढीली लगने लगेगी, बल्कि स्किन से जुडी अन्य परेशानियां भी सामने आ सकती हैं। इससे पहले की आपके स्किन खराब हो, क्यों ना पहले से ही इसकी केयर की जाए? इसी कारण हम आपके लिए कुछ प्रोडक्ट्स की लिस्ट लेकर आए हैं, इसमें अंडर ऑय केयर से लेकर कई अलग-अलग प्रोडक्ट्स शामिल हैं, जो आपके फेस को यंग और चमकता हुआ बनाए रखने में मदद करेगी। यह सभी प्रोडक्ट्स Amazon Choice के तहत लिस्ट किए गए हैं।

Aroma Magic Under Eye Gel: यह जेल आंखों के आस-पास फाइन लाइन और रिंकल्स को ठीक करता है। आखों के नीचे काले घेरों पर काम करता है। इसे सुबह-रात रोजाना आखों के नीचे लगाएं। इस प्रोडक्ट को यूजर्स ने 3.5 स्टार दिए हैं। इसे Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 195 के इस प्रोडक्ट को Rs 155 में खरीदने का मौका मिल रहा है।

VLCC Anti Tan Single Facial Kit: टैनिंग से खराब हुई आपकी स्किन को यह पैक हील करने में मदद करता है। इससे आपकी स्किन सॉफ्ट और फ्रेश फील करती है। यूजर्स ने इस किट को 4 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 250 के इस प्रोडक्ट को Amazon से Rs 175 में खरीदा जा सकता है।

Indus Valley Organic Sandalwood Face Pack: इस पैक के कई बेनिफिट्स हैं। यह डार्क सर्कल्स पर काम करता है। स्किन से डार्क स्पॉट्स भी हटाता है और स्किन को ग्लोइंग रखता है। यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 199 के इस प्रोडक्ट को Rs 185 में खरीदा जा सकता है।

Indus Valley 100 Percent Natural Activated Charcoal Powder: एक्टिवेटेड चारकोल पॉवडर स्किन से एक्स्ट्रा आयल और डस्ट रिमूव करता है। इस पाउडर को यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 199 के इस प्रोडक्ट को Rs 185 में खरीदा जा सकता है।

Olay White Radiance Brightening Intensive Cream SPF 24 UVA/UVB Moistuiser: olay की यह क्रीम स्किन को ब्राइट करने क साथ-साथ डार्क स्पॉट्स पर भी काम करती है और स्किन को मॉइचराइज रखती है। यूजर्स ने इस क्रीम को 3.5 स्टार रेटिंग दी है। इस प्रोडक्ट को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। MRP 999 के इस प्रोडक्ट को Rs 899 में खरीदा जा सकता है।

About News Room lko

Check Also

रिश्ते में पार्टनर कर रहा आपका इस्तेमाल, इन बातों से करें पहचान

कई बार आप किसी रिश्ते में तो होते हैं लेकिन आपको खुशी या सुकून नहीं ...