Breaking News

ग्रीष्मावकाश के बाद खुले सीएमएस के सभी कैम्पस, छात्रों के चेहरे पर दिखी मुस्कान

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के सभी कैम्पस गर्मी की छुट्टियों के उपरान्त आज से पुनः खुल गये और सभी 21 कैम्पसों में आज से नियमित पढ़ाई प्रारम्भ हो गई। आज स्कूल खुलने पर शिक्षकों, छात्रों व अभिभावकों की खुशी देखने लायक थी।

👉🏼नस्लीय टिप्पणी पर PM सुनक ने रिफॉर्म यूके पार्टी को घेरा; बोले- ये उनकी विचारधारा को बताता है

ग्रीष्मावकाश के बाद खुले सीएमएस के सभी कैम्पस, छात्रों के चेहरे पर दिखी मुस्कान

छात्रों की खुशी का आलम यह रहा कि आज पहले ही दिन विद्यालय के सभी कैम्पसों के लगभग शत-प्रतिशत उपस्थित दर्ज की गई तथापि सीएमएस के सभी कैम्पसों के शिक्षक-शिक्षकाओं व छात्रों ने साथ मिलकर बड़े हर्षोल्लास से ‘विद्या का पर्व’ समारोह मनाया।

All CMS campuses open after summer vacation, smiles seen on the faces of students

सीएमएस संस्थापिका-निदेशिका डा भारती गांधी ने स्कूल खुलने पर छात्रों व शिक्षकों को बधाई देते हुए विद्यालय के सभी 63000 से अधिक छात्रों के उज्जवल भविष्य की कामना की। डा गांधी ने छात्रों का आह्वान किया कि समय को सदुपयोग करते हुए खूब मन लगाकर पढ़ें और अपने माता-पिता व शिक्षकों का नाम रोशन करें। डेढ़ महीने बाद स्कूल पहुँचे छात्रों का विद्यालय परिसर में भरपूर स्वागत हुआ।

All CMS campuses open after summer vacation, smiles seen on the faces of students

पढ़ाई का उत्साह, शिक्षकों का आत्मीय मार्गदर्शन व स्नेह एवं आध्यात्मिकता व नैतिकता से ओतप्रोत सीएमएस का शान्तिपूर्ण शैक्षिक वातावरण छात्रों के उत्साह व उमंग को दोगुना कर रहा था। छात्रों का कहना था कि गर्मी की छुट्टियों के दौरान हमने अपने क्लासरूम को बहुत याद किया।

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली में आज से दो दिन तक बारिश का ऑरेंज अलर्ट, गिरेगा तापमान… पढ़ें मौसम विभाग का पूरा अलर्ट

नई दिल्ली। राजधानी में उमस भरी गर्मी ने लोगों को दिनभर परेशान किया। उमस से ...