Breaking News

15.800 किलोग्राम अवैध गांजे की खेप के साथ तस्कर गिरफ्तार

चन्दौली। एसपी अंकुर अग्रवाल के निर्देशानुसार जनपद पुलिस द्वारा अपराध और अपराधियों पर रोक लगाने हेतु लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में मुखबिर खास की सूचना पर कार्रवाई करते हुए नौगढ़ थाना पुलिस द्वारा कौवाघाट पुल के समीप से 15.800 किलोग्राम गांजे की खेप के साथ एक तस्कर और बाल अपचारी को गिरफ्तार किया गया। आगे गिरफ्तार तस्कर और बाल अपचारी के खिलाफ विधिक कार्रवाई जारी है।

बिधूना में सोते समय बदमाशों ने घर में घुसकर किया हमला, दो महिलाओं समेत तीन घायल, जेवरात लूट के हुए फरार


बता दें कि नक्सल प्रभावित इलाके नौगढ़ में मादक पदार्थों की खरीद फरोख्त बहुतायत है। इस पर लगाम लगाने को एसपी के निर्देशन में नौगढ़ थाना पुलिस द्वारा लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। इसी के मद्देनजर मुखबिर की सटीक सूचना पर कारवाई करते हुए नौगढ़ थाना प्रभारी अतुल कुमार व पुलिस बल द्वारा मोटर साइकिल सवार तस्कर को 15.800 किलोग्राम गांजे की खेप के साथ गिरफ्तार किया।

पूछताछ में अभियुक्त बबलू चौहान निवासी गाजीपुर ने बताया कि नीतीश खरवार निवासी निघार अघौरा कैमूर बिहार के पास से कम मूल्य पर गांजा खरीद कर जंगल के रास्ते मोटर साइकिल से गाजीपुर पहुंचकर सर्वेश यादव के साथ मिलकर बेचते हैं। इस बाबत सीओ नौगढ़ कृष्ण मुरारी शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार तस्कर और बाल अपचारी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे विधिक कार्रवाई जारी है। इन दोनो द्वारा काफी दिनों से गांजे तस्करी का कार्य किया जा रहा है।

रिपोर्ट – अमित कुशवाहा 

About reporter

Check Also

जहां जितनी बढ़ी सरगर्मी, वहां उतना हुआ मतदान, प्रियंका गांधी ने एक दिन में की 16 नुक्कड़ सभाएं

रायबरेली:  मतदान खत्म होने के बाद परिणाम को लेकर हर जगह कयास लग रहे हैं। ...