Breaking News

बिधूना में सोते समय बदमाशों ने घर में घुसकर किया हमला, दो महिलाओं समेत तीन घायल, जेवरात लूट के हुए फरार

औरैया/बिधूना। कोतवाली के अंर्तगत बंथरा बाजार स्थित एक मकान में बीती रात्रि कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक मकान में घुसकर परिजनों पर हमला बोल लाठी डंडों से मारपीट कर दी। जिससे दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गये।

सोते समय बदमाशों ने घर में घुसकर किया हमला

इस दौरान बदमाशों ने महिलाओं के जेवरात लूट लिये। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से घायलों को सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहां से उन्हें रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया गया है।

काशी विश्वनाथ के दरबार में 100 बार दर्शन करने वाले पहले मुख्यमंत्री बने योगी आदित्यनाथ

जानकारी के अनुसार थाना बिधूना क्षेत्र के अंर्तगत बेला बिधूना मार्ग पर बंथरा बाजार निवासी मुकेश कुमार पुत्र धनीराम अपने परिजनों के साथ बीती रात्रि घर में सो रहे थे। तभी रात्रि करीब तीन बजे कुछ अज्ञात बदमाश लाठी डंडा लेकर उनके घर में घुसकर आये।

सोते समय बदमाशों ने घर में घुसकर किया हमला

इस दौरान मुकेश जाग गया तो बदमाशों ने उसके साथ लाठी डंडों से मार पीट कर दी। मारपीट व चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर घर में सो रहीं उमा देवी पत्नी मूगाराम व बबली जाग गयीं तो बदमाशों ने उनके ऊपर भी हमला बोल मारपीट कर दी। जिससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गये।

यूपी में बिजलीकर्मियों की हड़ताल, सेवा से हटाए गए 300 से अधिक कर्मी

पीड़िता उमा देवी ने बताया कि मारपीट के दौरान बदमाश ने उसके, उसकी बहन बबली व सास के कान के बाला व मंगलसूत्र आदि जेवरात भी लूट लिए और भाग गये। जिसके बाद मुकेश से उक्त घटना की जानकारी डायल 112 पर पुलिस को दी।

सोते समय बदमाशों ने घर में घुसकर किया हमला

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता.से तीनों घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने शनिवार की सुबह तड़के घायलों को रिम्स सैंफई के लिए रेफर कर दिया। घायलों के मुताबिक उन्होंने अभी पुलिस को तहरीर नहीं दी गई।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे: संरक्षा महासम्मेलन के दौरान आयोजित की गईं विभिन्न विषयों पर कार्यशाला

• मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार और वरिष्ठ मण्डल संरक्षा अधिकारी डा शिल्पी कन्नौजिया ने ...