Breaking News

तो इस एक्टर को चोरी छुपे डेट कर रही हैं निया शर्मा, आखिर तोड़ ही दी इन अफवाहों पर चुप्पी

‘एक हजारों में मेरी बहना है’ और ‘नागिन 4’ जैसे शो से पॉपुलर होने वाली निया शर्मा (Nia Sharma) इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.  निया को इस इंडस्ट्री में काफी साल हो चुके है और वो कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नज़र आ चुकी है। इसके अलावा एक्टर्स कई और वजहों के चलते सुर्खियों में रहती है।

अब निया अपनी लव लाइफ को लेकर लाइमलाइट में है। यूं तो वो अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखने की पूरी कोशिश करती हैं, लेकिन एक सेलिब्रिटी होने के नाते ऐसा कहां हो पाता है।आरजे सिद्धार्थ कन्नन ने निया शर्मा  का इंटरव्यू लिया जिसमे उन्होंने अपने स्ट्रगलिंग कैरियर और अपनी लव लाइफ के बारे में बताया. निया ने राहुल सुधीर के साथ अपने रिश्तें को लेकर बड़ा खुलासा किया और बताया की वो राहुल को पसंद करती थी.

एक फैन ने पूछा, ‘राहुल सुधीर कौन है? वो दोस्त हैं या उससे बढ़कर?’ इस पर एक्ट्रेस ने राहुल को अपना करीबी दोस्त बताया। एक्ट्रेस ने कहा, ‘वह मेरे दोस्त हैं और वह मेरे काफी करीबी दोस्त हैं। लोग चाहते हैं कि, मैं इस पर रिएक्शन दूं, पर ऐसा कुछ है ही नहीं और मैं ये नहीं दिखा सकती कि, मैं उनको जानती नहीं। मैं उनको जानती हूं, वह मेरे सबसे करीबी शख्स हैं।’एक्ट्रेस ने बताया था कि करियर के शुरुआती दिनों में वह पीजी में रहती थीं, लेकिन वहां का उनका अनुभव बेहद खराब साबित हुआ था।

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...