Breaking News

तो इस दिन रिलीज होने जा रही फिल्म ‘सूर्यवंशी’

रोहित शेट्टी की कॉप ड्रामा फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज की नई तारीख की घोषणा की गई है। अब यह फिल्म थियेटर में 24 मार्च को रिलीज होगी। इसकी घोषणा एक खास वीडियो के माध्यम से की गई, जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह एक साथ नजर आए। फिल्म के टीजर में तीनों कलाकारों के साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ को भी दिखाया गया है।

‘सिंघम’ और ‘सिम्बा’ के बाद पुलिस की पृष्ठभूमि पर आधारित रोहित शेट्टी की ये तीसरी फिल्म है। अक्षय ने ट्विटर पर इस फिल्म के टीजर को साझा किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “क्राइम का होगा खात्मा क्योंकि आ रही है पुलिस! 24 मार्च को वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है #सूर्यवंशी।” बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं।

उनके किरदार को ‘सिम्बा’ फिल्म के अंत में क्लाइमेक्स सीन के बाद एटीएस अधिकारी वीर सूर्यवंशी के रूप में दिखाया गया था। ‘सूर्यवंशी’ में कटरीना कैफ भी प्रमुख भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं।

इसके साथ ही आपको बता दें, कि महाराष्ट्र में 25 मार्च को गुड़ी पाड़वा का पर्व मनाया जाएगा और दिमाग में त्योहारी माहौल को ध्यान में रखते हुए शेट्टी और उनकी टीम फिल्म से अच्छा व्यापार करने की तैयारी में है। गौरतलब है कि महाराष्ट्र के पर्यटन और पर्यावरण के कैबिनेट मंत्री आदित्य ठाकरे की एक पहल के बाद महाराष्ट्र सरकार ने घोषणा की है कि मॉल में मल्टीप्लेक्स, भोजनालयों और दुकानें 24 घंटे, सातों दिन खुली रह सकती हैं। ऐसे में ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च को सिनेमाघरों में पूरी रात दिखाई जाएगी।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...