Breaking News

तो कुछ इस अंदाज़ में Disha Patani ने मनाया अपना 29वां जन्मदिन, टाइगर श्रॉफ ने दिया ये सरप्राइज

बॉलीवुड एक्टर दिशा पाटनी (Disha Patani) आज 29वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. उनका जन्म आज ही के दिन यानी 13 जून साल 1992 में उत्तर प्रदेश के बरेली में हुआ था. वहीं, आज उनके बर्थडे पर बॉलीवुड के तमाम सितारे उन्हें बर्थडे विशेज भेज रहे हैं.

टाइगर श्रॉफ ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी कई सेल्फी वाली तस्वीरें और वीडियो शेयर कर दिशा पाटनी को बर्थडे विश किया है. एक सेल्फी में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के साथ उनकी बहन कृष्णा श्रॉफ भी हैं. इसके कैप्शन में टाइगर ने लिखा,”भाई लोग फिल्टर पसंद कर रहे हो.” वहीं, दूसरी सेल्फी में सिर्फ टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ही हैं.

टाइगर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे विलेन’. वहीं, टाइगर द्वारा शेयर किया वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. लोगों को यह वीडियो बेहद पसंद आ रहा है, क्योंकि इस वीडियो में दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ साथ में डांस करते नजर आ रहे हैं.

बर्थडे गर्ल दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के बीच अब लगभग दो साल से डेटिंग की रुमर्स हैं. दोनों साथ में ट्रिप पर जाते हैं, रेस्तरां में डिनर और लंच करते हुए भी स्पॉट होते हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ वाली तस्वीरें भी शेयर करते हैं. लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को लेकर कंफर्म नहीं किया है.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...