Breaking News

कोरोना काल में समाजसेवी, पुलिस व पत्रकारों का रहा बड़ा योगदान: अपर्णा गौतम

औरैया। नगर की गोपाल वाटिका में रमन पोरवाल की अध्यक्षता में विगत माह कोरोना संक्रमण के दौरान लॉक डाउन के चलते गरीबो के सामने आयी रोजी रोटी की समस्या के दौरान जरूरत मंदो की नगर की सामाजिक संस्थाओं द्वारा खाने पीने की व्यवस्था में सहयोग करने एवं इस दौरान औरैया जनपद पुलिस की शानदार एवं महत्वपूर्ण भूमिका पर पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम व अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित की गरिमामयी उपस्थित में पुलिस अधिकारियों व समाज सेवियों का सम्मान किया गया।

आयोजको ने पुलिस अधीक्षक व अपर पुलिस अधीक्षक को फूल माला एवं प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस दौरान जनपद के सम्मानित नागरिकगण व पुलिस अधिकारीगण मौजूद रहे।

इस मौके पर बोलते हुए पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने कोराना महामारी के चलते लॉकडाउन के दौरान समाज हित में गरीब एवं असहाय की मदद करने एवं उन्हें सहयोग देने वालों के प्रति आभार जताते हुए उन सभी का बखान किया।

उन्होंने कहा कि अभी कोरोना पूरी तरह से हमारे देश से गया नहीं है, इसलिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास्क का प्रयोग करते हुए भीड़भाड़ वाले इलाकों में जानी से बचें।

उन्होंने आयोजकों के प्रति आभार जताते हुए कहा कि जब कभी भी पुलिस कर्मियों का सम्मान किया जाता है तो वह हमें प्रोत्साहित करने के साथ ही समाज के प्रति हमारी जिम्मेदारी के प्रति प्रेरित भी करती है। उन्होंने जनपद के सभी पत्रकारों एवं समाजसेवियों को भी उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया।

कार्यक्रम के आयोजन में दिलीप गुप्ता, कमल वर्मा व अनिल शर्मा का सराहनीय योगदान रहा। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से ब्लॉक प्रमुख सौरभ भूषण शर्मा, डॉ. गिरजा अग्रवाल, राजकुमार सक्सेना, अखिलेश सक्सेना, मनीष गुप्ता, शिवम विश्नोई सहित पत्रकार अनुपमा सेंगर व रेनू गुप्ता, सभासद प्रवल शर्मा, गीता, पुष्पा शर्मा, कुशवाहा प्रधान नायब अली, गुलजार अहमद प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-अनुपम सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...