Breaking News

टेंट लगाने को लेकर हुए विवाद में फौजी ने बरसाईं गोलियां, एक की मौत, छह घायल

गोंडा जिले के छपिया थाना क्षेत्र के एक गांव में टेंट लगाने को लेकर हुए विवाद में फौजी ने परिजनों के साथ मिलकर पड़ोसियों पर गोलियां बरसा दीं। फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई जबकि दूल्हे सहित छह लोग गंभीर घायल हो गए। फौजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दो गंभीर घायलों को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

छपिया थाना क्षेत्र के महुलीखोरी गांव के बाबूराम जायसवाल के छोटे बेटे अमनदीप उर्फ विक्की की मंगलवार को बरात जानी थी जिसे लेकर घर में तैयारियां चल रही थीं। दरवाजे टेंट लगाया जा रहा था।

इसी दौरान हुए विवाद में भारतीय थलसेना के जवान सीताराम यादव से गली में पटरा लगाने को लेकर विवाद हो गया। जिससे भड़के सीताराम यादव ने बाबूराम जायसवाल के परिजनों पर फायरिंग कर दी।

वारदात में दूल्हे अमनदीप को पैर में गोली लगी जबकि बुआ चन्द्रपती (60) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सभी घायलों को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया है। चिकित्सकों ने दो को मृत घोषित कर दिया। जवान सीताराम यादव इसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए छुट्टी लेकर आया था।

पीड़ित परिवार की रीता देवी ने बताया कि मेरे पति रामदेव लड़की पिंकी, भाभी चंद्रपती, बड़े लड़के सत्यम, पड़ोस की लड़की लक्ष्मी पुत्री रामतीरथ और अमनदीप को गोली मारी गई है। वारदात से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

About News Desk (P)

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...