Breaking News

कलयुगी बेटे ने जमीनी विवाद में मां की बल्ली से मारकर की हत्या

बिधूना/औरैया। बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कटरानकी में एक कलयुगी पुत्र ने जमीनी विवाद के चलते अपनी मां की गाली गलौज करते हुए बल्ली से मारकर हत्या कर दी।दूसरे भाई द्वारा हत्या की रिपोर्ट अपने सगे भाई के खिलाफ दर्ज करा दी गई है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कटरानकी निवासी प्रदीप कुमार की अपने ही सगे भाई संदीप कुमार पुत्र स्वर्गीय रमेश चंद्र से जमीनी हिस्से को लेकर वाद विवाद चल रहा था इसी के चलते मंगलवार की दोपहर विवादित जमीन के खेत से टमाटर तोड़ने अपने पुत्र संदीप कुमार के पक्ष में गई उनकी मां लगभग 60 वर्षीय श्यामा देवी पत्नी रमेश चंद्र की अपने ही पुत्र प्रदीप कुमार से कहासुनी होने लगी इसी के चलते प्रदीप कुमार ने बल्ली से अपनी मां श्यामा देवी के सिर पर वार कर दिया जिससे उसकी मां श्यामा देवी की दर्दनाक मौत हो गई है।

घटना की जानकारी मिलते ही सीओ बिधूना मुकेश प्रताप सिंह कोतवाल राजकुमार सिंह राठौर उपनिरीक्षक पवन यादव समेत भारी संख्या में पुलिसकर्मी तत्काल मौके पर पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की रिपोर्ट मृतक महिला के पुत्र संदीप कुमार द्वारा अपने ही सगे भाई प्रदीप कुमार के विरुद्ध दर्ज कराई गई है। पुलिस ने आरोपी भाई प्रदीप कुमार को अपनी हिरासत में ले लिया है। इस संबंध में पूछे जाने पर सीओ मुकेश प्रताप सिंह ने बताया है कि मामलेकी जांच की जा रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...