Breaking News

एमएलसी चुनाव के मतदान को पुलिस प्रशासन मतदान केंद्र पर रहा मुस्तैद

बिधूना/औरैया। आगरा स्नातक व शिक्षक एमएलसी पदों के लिए मंगलवार को हुए मतदान को लेकर बिधूना तहसील स्थित मतदान केंद्र पर पुलिस व प्रशासन पूरी तरह से मुस्तैद रहा। कई दिग्गजों ने भी मतदान केंद्र पर जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया वही अधिकारी भी पल पल पर मतदान बूथों पर निरीक्षण करते रहे।

आगरा विधान परिषद क्षेत्र से स्नातक व शिक्षक एमएलसी पदों के लिए बिधूना तहसील स्थित मतदान केंद्र पर मतदान बूथों पर मतदाताओं की कतारें लगी नजर आई। इस मतदान बूथ पर भाजपा की राज्य सभा सदस्य गीता शाक्य व भाजपा की वरिष्ठ नेत्री एवं जिला पंचायत सदस्य मंजू सिंह ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया। मतदान में किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो सके इसके लिए अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित सीओ मुकेश प्रताप सिंह उप जिलाधिकारी राशिद अली तहसीलदार गौतम सिंह के साथ ही भारी संख्या में पुलिस के अधिकारी निगरानी करते रहे।

मतदान के दौरान कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराए जाने के साथ मतदाताओं को मास्क ग्लब्स व सैनिटाइजर भी दिया गया। बिना मास्क के किसी भी मतदाता को मतदान बूथ के अंदर नहीं जाने दिया गया। इस मतदान के दौरान मतदान केंद्र के बाहर निर्धारित सीमा मे भाजपा सपा के साथ ही इंजीनियर हरि किशोर तिवारी के समर्थकों द्वारा भी अपने-अपने बस्ते लगाए गए जिन पर उनके समर्थक जमा रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...