Breaking News

सोनाक्षी सिन्हा ने “हीरामंडी” के सेट पर रचा इतिहास

मुंबई (अनिल बेदाग)। प्रशंसित निर्देशक संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ हीरामंडी (Hiramandi) ने “तिलस्मी बाहें ” नामक एक मंत्रमुग्ध कर देने वाले गीत के अनावरण के साथ मनोरंजन जगत में उत्साह की लहर दौड़ गई है, साथ ही सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के किरदार , फरीदन की जबरदस्त पहली झलक भी सामने आई है।

दीपिका पादुकोण के गाने ‘दीवानी-मस्तानी’ की मुरीद हुई ‘द अकेडमी’, क्लिप साझा कर बढ़ाया हौसला

सोनाक्षी सिन्हा ने "हीरामंडी" के सेट पर रचा इतिहास

सोनाक्षी सिन्हा ने न केवल अपना अब तक का सबसे कठिन प्रदर्शन देकर दर्शकों को आकर्षित किया है, बल्कि उन्होंने “हीरामंडी” के सेट पर एक शॉट को रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 20 मिनट में यानि की पहले टेक में ही पुरा कर इतिहास भी रच दिया है। इससे पहले भंसाली निर्देशित फिल्म पर ऐसा कभी नहीं हुआ था।

एक कलाकार के लिए हर गाना उसके बच्चे की तरह है- शाहिद माल्या

एक सूत्र ने यह भी खुलासा किया है कि दमदार दृश्य की शूटिंग के बाद सेट पर मौजूद पूरी टीम के साथ-साथ जाने-माने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने भी सोनाक्षी को स्टैंडिंग ओवेशन दिया था।

सोनाक्षी सिन्हा ने "हीरामंडी" के सेट पर रचा इतिहास

अपने इंटेंस और हाई एनर्जी परफॉरमेंस के साथ सोनाक्षी पहली बार ऐसे अवतार में नजर आ रही हैं। सोनाक्षी साड़ी पहने हुए बहुत ही ख़ूबसूरत नज़र आ रही हैं। फरीदन का किरदार निभाने वाली सोनाक्षी एक दमदार स्टोरी का वादा करती है, जो उसकी भावनात्मक गहराई और सीमा को पहले की तरह प्रदर्शित करती है।

एक महीने मजार में छिपी रही साफिया मलिक, पुलिस ने बरेली से पकड़ा; दो दिन में विदेश जाने वाली थी

पहले पोस्टर में उनके संतुलित और शालीन व्यवहार से लेकर गाने में उनके गहन और रोमांचकारी प्रदर्शन तक, प्रशंसक स्क्रीन पर सोनाक्षी की निपुणता और भावनात्मक प्रतिभा का अनुमान लगा सकते हैं। जैसा कि “हीरामंडी” की रिलीज का लोगों को बेसब्री से इंतज़ार है सोनाक्षी सिन्हा का शानदार प्रदर्शन निश्चित रूप से शहर में चर्चा का विषय होगा, जो दर्शकों को “हीरामंडी” की मनोरम दुनिया में खींचेगा।

About Samar Saleel

Check Also

कल्कि 2898 एडी को लेकर नाग अश्विन ने लोगों से किया खास आग्रह, जानें निर्देशक ने क्या कहा?

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कल्कि 2898 एडी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर ...