Breaking News

एक कलाकार के लिए हर गाना उसके बच्चे की तरह है- शाहिद माल्या

गायक शाहिद माल्या (Shahid Mallya) प्राथमिकताएं रखने वाले व्यक्ति हैं जो जानते हैं कि अपने प्रशंसकों को कैसे खुश और संतुष्ट रखना है। एक कलाकार के रूप में, वह हमेशा लोगों के बीच के व्यक्ति रहे हैं और दर्शकों के साथ उनका जुड़ाव ही आज उनकी अविश्वसनीय सफलता का मुख्य कारण है।

सन ऑफ सरदार 2 को निर्देशित करेंगे ये पंजाबी फिल्म निर्माता, अजय की फिल्म पर आया बड़ा अपडेट

हाल ही में, उन्होंने अपने प्रशंसकों को और अधिक प्यार करने के लिए प्रेरित किया है, जिसका श्रेय ‘तेरा क्या होगा लवली’ के ‘दिल खोना’, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के कुदमयी जैसे अद्भुत ट्रैक को जाता है, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर नामांकन भी मिला।

एक कलाकार के लिए हर गाना उसके बच्चे की तरह है- शाहिद माल्या

हालाँकि कुछ समय हो गया है, लेकिन शिविन नारंग और वर्तिका सिंह अभिनीत ‘चड़ेया फितूर’ का विशेष उल्लेख किया जाना चाहिए, जिसने यूट्यूब पर लगभग 5 मिलियन व्यूज बटोरे हैं।

यू/ए सर्टिफिकेट के साथ सेंसर बोर्ड से पास हुई अजय देवगन की ‘मैदान’, लेकिन जोड़ना होगा यह डिस्क्लेमर

एक कलाकार के रूप में शाहिद हमेशा बिजली की तरह रहे हैं जो अपने प्रशंसकों के लिए नए ट्रैक लाने के लिए हमेशा तेज गति से काम करना पसंद करते हैं। इस बार उनके नवीनतम का शीर्षक ‘हनिया लग जा गले’ है और गाने में आपका दिल जीतने के लिए उदासी और सुखदायक वाइब का सही मिश्रण है।

एक कलाकार के लिए हर गाना उसके बच्चे की तरह है- शाहिद माल्या

गाने के बारे में शाहिद कहते हैं कि किसी भी कलाकार के लिए हर गाना उसके बच्चे की तरह होता है और इसलिए हमेशा खास होता है। मेरे लिए भी यह अलग नहीं है। ‘हनिया लग जा गले’ को बहुत प्यार और समर्पित जुनून के साथ गाया गया था और मैं इससे बहुत खुश हूं । अपने दर्शकों को शानदार ढंग से पा रहा है और दिल जीत रहा है। मैं अपने सभी प्रशंसकों का आभारी और आभारी हूं क्योंकि वे मेरी वास्तविक प्रेरणा हैं।

About Samar Saleel

Check Also

दिल्ली में एक लाख से अधिक बढ़े युवा मतदाता, पंजीकरण के लिए चलाया गया विशेष अभियान

नई दिल्ली। दिल्ली में चलाए गए व्यवस्थित मतदाता शिक्षा और चुनावी भागीदारी (एसवीईईपी) की मदद ...