Breaking News

सोनाक्षी सिन्हा ने पहनी इस तरह की ड्रेस, पतली कमर ने खींचा फैन्स का ध्यान

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा फैशनिस्टा हैं और उनका इंस्टाग्राम हैंडल वॉल्यूम बोलता है। हाल ही में आउटिंग के लिए, दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी ने डेनिम पैंटसूट में कैजुअल टच के साथ एक से बढ़कर एक पोज़ दिए।

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार से धमाल मचाती नजर आती हैं।इन तस्वीरों में #सोनाक्षी_सिन्हा अपनी पतली कमर को जमकर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रहीं हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इस लुक को हूप इयररिंग्स, रिंग्स. हील्स और चेहरे पर प्यारी सी स्माइल के साथ कम्प्लीट किया। सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा की ये तस्वीरें आते ही वायरल हो गई हैं, जिन पर फैन्स दिल हार बैठे हैं।इन तस्वीरों में सोनाक्षी सिन्हा का बॉस लेडी लुक देख फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा और अपनी आंखों के मेकअप और नाखूनों को अपने आउटफिट के साथ मैच किया।सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों की एक स्ट्रिंग साझा की और उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “यदि आपने ध्यान नहीं दिया है … डेनिम मेरा जाम है।”सोनाक्षी सिन्हा के लुक में एब्सट्रैक्ट प्रिंटेड डेनिम पैंटसूट और व्हाइट क्रॉप टॉप शामिल था, जो उन पर काफी जच रहा था।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...