Breaking News

सोनम कपूर ने भगवान से पूछा ये सवाल, ट्रोलर्स ने दिया जवाब

खूबसूरत अदाकारा सोनम कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर हमेशा अपने फैंस के लिए तस्वीरें और वीडियो भी साझा करती रहती हैं. बहुत बार अपने सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से सोनम कपूर को ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ा है.

अब सोनम कपूर अपनी एक खास पोस्ट की वजह से सुर्खियों में हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. तस्वीर में वह एक सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं, लेकिन इस तस्वीर के साथ उन्होंने जो कैप्शन दिया है उसकी वजह से सोनम कपूर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं.

उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल सोनम कपूर ने अपनी तस्वीर के कैप्शन में लिखा, हे भगवान क्या करूं. उसके इस सवालभरे कैप्शन पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

PRASAD SHETTY नाम के यूजर ने लिखा, एक्टिंग करना बंद कर दो. Gulzar Ali Dahri ने लिखा, कृपया इस लॉकडाउन में जरूरतमंदो की मदद करें. सोनम कपूर की तस्वीर पर और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. गौरतलब है कि इन दिनों सोनम कपूर पति आनंद आहूजा के साथ दिल्ली में मौजूद हैं.

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...