Breaking News

पुत्र की चाहत ने बीजेपी नेता और उसकी पार्षद पत्नी को बनाया अपराधी

फिरोजाबाद। यूपी के मथुरा जनपद में जिस बच्चा चोर गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, उसमें फ़िरोज़ाबाद जनपद निवासी बीजेपी का नेता कृष्ण मुरारी अग्रवाल और उनकी पत्नी नगर निगम की पार्षद विनीता अग्रवाल भी शामिल है। इस दम्पत्ति को पुत्र की चाहत महंगी पड़ गयी। उन्हें नही पता था कि जिस बालक को वह अपनी खुशियों के लिए ले रहे हैं, वही बालक उन्हें अपराधी बनाकर सलाखों के पीछे पहुंचा देगा।

आपको बता दें कि सोमवार को उत्तर प्रदेश की मथुरा जनपद की राजकीय रेलवे पुलिस ने एक बच्चा चोर गैंग का पर्दाफाश किया था। इस गैंग में शामिल कुल आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। बच्चा को चुराने वाले व्यक्ति के अलावा हाथरस जनपद के हॉस्पिटल संचालक डॉक्टर दम्पत्ति, नर्स और फ़िरोज़ाबाद के बीजेपी नेता कृष्ण मुरारी अग्रवाल, उनकी पत्नी जो कि नगर निगम के वार्ड संख्या 51 से पार्षद भी है, को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

दरअसल में कृष्ण मुरारी अग्रवाल पर एक बेटी है और कोई बेटा न होने की वजह से उन्होंने एक बेटे को गोद लेने का फैसला लिया। इसके लिए उन्होंने एक नर्स के कहने पर कथित दम्पत्ति से बगैर लिखापढ़ी के इस 7 साल के मासूम को खरीद लिया था। उन्होंने इस बालक का एक दिन पहले नामकरण भी कराया लेकिन यह बालक उनके लिए गले की फांस बन गया। बालक को पार्षद के घर से बरामद करने के बाद पुलिस ने सोमवार को उन आठ आरोपियों में कृष्ण मुरारी और उनकी पार्षद पत्नी विनीता अग्रवाल को भी जेल भेज दिया।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा 

About Samar Saleel

Check Also

विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करने में लखनऊ और पूर्वी विधानसभा का महत्वपूर्ण योगदान- ओपी श्रीवास्तव

• भाजपा को भारी मतों से लखनऊ की लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव में जीत दिलाएंगे ...