Breaking News

Rabada की चोट से परेशान है रिकी पोंटिग

नई दिल्ली। दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि आईपीएल में इस समय कगिसो रबाडा Rabada का चोट के कारण बाहर होना टीम के लिए करारा झटका है। उन्होंने उम्मीद जताई कि न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट का अनुभव टीम को प्लेऑफ में काम आएगा।

अमेरिका ने China को लेकर किया चौकाने वाला खुलासा

Rabada आईपीएल के वर्तमान सत्र में

दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाज रबाडा Rabada आईपीएल के वर्तमान सत्र में 12 मैचों में 25 विकेट ले चुके हैं और वे पर्पल कैप की दौड़ में सबसे आगे चल रहे हैं। क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने वर्ल्ड कप के मद्देनजर रबाडा को स्वदेश बुला लिया है। ऐसा इसलिए किया गया ताकि उन्हें 30 मई से होने वाले वर्ल्ड कप से पहले इस चोट से उबरने का पर्याप्त समय मिल सके।

रबाडा की अनुपस्थिति दिल्ली कैपिटल्स के संतुलन को प्रभावित करेगी। दिल्ली का इरादा राजस्थान के खिलाफ शनिवार को होने वाले अंतिम लीग मैच जीतकर शीर्ष दो टीमों में स्थान बनाने का रहेगा। पोंटिंग ने राजस्थान के खिलाफ मैच की पूर्वसंध्या पर कहा, रबाडा की स्वदेश वापसी का फैसला हमारे हाथों के बाहर का है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने यह फैसला किया है। पिछले कुछ मैचों के दौरान उनकी पीठ के निचले हिस्से में सूजन थी, इसलिए उनके बोर्ड ने सावधानी बतौर उन्हें वापस बुला लिया।

उन्होंने कहा, रबाडा की अनुपस्थिति से टीम को तगड़ा झटका लगेगा क्योंकि उन्होंने टीम का आत्मविश्वास बढ़ाया था और टीम सात साल बाद प्लेऑफ में पहुंची। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से उनका यह सत्र बहुत शानदार रहा।

 

About Samar Saleel

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...