Breaking News

सेमीफाइनल में हार के बाद मैदान पर भावुक हुए दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी, आपको भी इमोशनल कर देंगी ये तस्वीरें

वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी बेहद इमोशनल नजर आए. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली हार के बाद साउथ अफ्रीकी कप्तान टेंबा बावूमा बेहद भावुक हो गए. टेंबा बावूमा की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

साउथ अफ्रीका के लिए वर्ल्ड कप में एडन मार्करम ने बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजों में शानदार खेल दिखाया. लेकिन इस हार के बाद वह अपनी आंसू नहीं रोक पाए.  ऑस्ट्रेलिया से मिली हार के बाद साउथ अफ्रीकी खिलाड़ी मैदान पर भावुक हो गए. साथ ही डगआउट में बैठे खिलाड़ी भी अपने इमोशंस को नहीं रोक सके. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीकी टीम 3 विकेट से हार गई. इस तरह एक बार फिर साउथ अफ्रीकी टीम वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने में नाकाम रही.

पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका ने 212 रनों का स्कोर बनाया था. ऑस्ट्रेलिया के सामने फाइनल में पहुंचने के लिए 213 रनों का लक्ष्य था.  ऑस्ट्रेलिया ने 47.2 ओवर में 7 विकेट पर 215 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया. इस तरह पैट कमिंस की टीम फाइनल में पहुंच गई.

About News Desk (P)

Check Also

रोहित को टी20 टीम की कप्तानी के लिए मनाएगा BCCI, रहाणे को टेस्ट स्क्वॉड से किया जा सकता है बाहर

दक्षिण अफ्रीका के आगामी महत्वपूर्ण दौरे के लिए गुरुवार को टीम का एलान करने से ...