Breaking News

बिग बैश लीग 2021-22 पर छाए कोरोना संकट के बादल, ब्रिस्बेन हीट और सिडनी सिक्सर्स का मैच हुआ स्थगित

कोरोना का प्रकोप पूरी दुनिया एक बार फिर बढ़ता ही जा रहा है। ऐसे में बिग बैश लीग 2021-22 भी इस महामारी से प्रभावित हो रहा है। ब्रस्बिेन हीट फ्रेंचाइजी में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते के कारण ब्रिस्बेन हीट और सिडनी सिक्सर्स के बीच होने वाले मैच को स्थगित कर दिया गया है।

इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को ब्रस्बिेन हीट फ्रेंचाइजी में कोरोना संक्रमण के मामले सामने के बाद बिग बैश लीग के शेड्यूल में बदलाव करना पड़ा था।

मेलबर्न स्टार्स ने जानकारी दी कि ऑस्ट्रेलियाई टीम के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  मेलबर्न स्टार्स ने मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ जीत दर्ज की, जिसके बाद टीम के कप्तान मैक्सवेल रैपिड एंटीजेन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए।

मेलबर्न स्टार्स के लिए मौजूदा बीबीएल कुछ खास नहीं रहा है, टीम ने अभी तक कुल आठ मैच खेले हैं, जिसमें से महज तीन में ही जीत दर्ज की है। आठ टीमों में मेलबर्न स्टार्स सातवें पायदान पर है।

इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के जारी शेड्यूल के मुताबिक पर्थ स्कॉर्चर्स और सिडनी थंडर, जो बुधवार को भिड़ने वाले थे, अब गुरुवार को आमने-सामने होंगे।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तान क्रिकेट में ड्रामा जारी, दामाद शाहीन को कप्तानी से हटाने की खबरों पर भड़के अफरीदी

पाकिस्तान क्रिकेट में एक बार फिर से कप्तान को लेकर ड्रामा जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स ...